किशनगंज में आपसी विवाद में युवती पर किया हमला, अस्‍पताल ले जाने के दौरान मौत

किशनगंज में मारपीट के दौरान बुरी तरह घायल युवती की अस्‍पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। युवती पोठिया थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटा सोहागी गांव की रहने वाली है। युवती की मौत के बाद गांव में तनाव की स्थिति है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:20 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:20 AM (IST)
किशनगंज में आपसी विवाद में युवती पर किया हमला, अस्‍पताल ले जाने के दौरान मौत
किशनगंज में मारपीट के दौरान बुरी तरह घायल युवती की अस्‍पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, किशनगंज।  पोठिया थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटा सोहागी गांव में आपसी विवाद में मारपीट में घायल एक 18 वर्षीय युवती की मौत हो गई। इलाज के लिए पूर्णिया से सिलीगुड़ी ले जाने के दौरान शुक्रवार देर शाम को मुश्ताक आलम की पुत्री करीना बेगम ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद शव को वापस गांव लाया गया। घटना की जाकनारी मिलते ही पोठिया थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सदल बल मौके पर पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गए। 

जानकारी के अनुसार बुढ़नई पंचायत के छोटा सोहागी निवासी मुश्ताक आलम और मंजूर आलम के बीच लगभग एक साल से भूमि विवाद चल रहा था। इस विवाद को समाजिक स्तर पर सुलझाने के लिए कई दफे पंचायती भी की गई लेकिन मामला नहीं सुलझ पाया। इसी बीच गुरुवार दोपहर को जमीन की मापी के दौरान दोनों पक्षों में विवाद उत्पन्न हो गयास। विवाद बढ़ते ही मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान मुश्ताक आलम की पुत्री करीना बेगम के सिर पर गहरी चोटें लग गई। जिसके बाद स्वजन आनन-फानन में घायल करीना को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल छत्तरगाछ ले गए। रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए किशनगंज रेफर कर दिया गया। गुरुवार को ही किशनगंज से रेफर कर दिए जाने के बाद पूर्णिया ले जाया गया। पूर्णिया में हालत बिगड़ने पर उसे शुक्रवार को सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया। सिलिगुड़ी ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। देर शाम को शव लेकर जब स्वजन घर पहुंचे तो इसकी सूचना पुलिस काे दी गई। पोठिया थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सदल बल के साथ मौके पर पहुंचे और कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित के बयान के आधार पर मामले की जांच व कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी