जमुई में नक्‍सलियों ने देर रात घर के पास बाप-बेटे को मारी गोली, जाने से पहले छोड़ा पोस्‍टर

जमुई में नक्‍सलियों ने देर रात बाप बेटे की गोली मार कर हत्‍या कर दी। वारदात को घर के पास नक्‍सलियों ने अंजाम दिया। जान से पहले उन लोगों ने वहां पर एक पोस्‍टर छोड़ा। जिसमें नक्‍सलियो ने...!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 08:59 AM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 08:59 AM (IST)
जमुई में नक्‍सलियों ने देर रात घर के पास बाप-बेटे को मारी गोली, जाने से पहले छोड़ा पोस्‍टर
जमुई में नक्‍सलियों ने देर रात बाप बेटे की गोली मार कर हत्‍या कर दी।

संवाद सहयोगी, जमुई/चंद्रमंडीह। चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत बोंगी पंचायत के टोला पहाड़ बाराज़ोर गांव मे बुधवार की रात 11 बजे के करीब 12 की संख्या में आए नक्सली दस्ते ने पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर पिता पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। नक्सलियों ने एसपीओ बता पिता चोपाय हेमब्रेम ( 60) एवं उसके पुत्र अर्जुन हेंब्रम 35 की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद लाल सलाम नक्सली जिंदाबाद का नारा लगाते हुए नक्सली नैनी पत्थर गांव की ओर भाग गए। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है।

घटनास्थल पर नक्सलियों ने पर्चा भी छोड़ा है। जिसमें अर्जुन हेंब्रम एवं चौपाई हेंब्रम को एसपीओ बताकर मृत्यु दंड का सजा देने की बात की कही गई है । साथ ही जनता की नई जनवादी राज सत्ता का स्थापना के लिए इलाके में जन युद्ध को व्यापक जन समर्थन देने की मांग की गई है। मृतक अर्जुन मरांडी के 5 वर्षीय पुत्र रवि हेंब्रम ने बताया कि वह लोग रात में घर में सोए हुए थे। इसी दौरान 12 की संख्या में पहुंचे नक्सलियों ने कि किवाड़ खुलवाया और पिताजी और दादाजी को कब्जे में ले लिया तथा मारपीट करने लगे। उन लोगों ने बचाने की कोशिश की तो नक्सली उन्हें भी गोली मारने के लिए दौड़े जिसके बाद वह और उसकी मां भागकर मकई खेत में छुप गई।

इसी बीच दादा और पिता को घर से निकाल कर ठीक सामने नक्सलियों ने ताबड़तोड़ गोली मारी जिससे दोनों की मौत हो गई। इसके बाद नक्सली पोस्टर छोड़ मौके से चलते बने। घटना की सूचना चकाई पुलिस को सुबह में दी गई । जिसके बाद एसपी अभियान सुधांशु कुमार चकाई थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी चरका पत्थर थाना अध्यक्ष राजाराम शर्मा मुख्यालय डीएसपी लाल बाबू यादव भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा मृतक के पत्नी से घटना की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से 16 खोखा और चार नक्सली पर्चा भी बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी