CM नीतीश के सामने चाचा पशुपति पारस ने भतीजे चिराग पासवान को बताया वोटकटवा, बोले- झोपड़ी से निकलकर हेलिकॉप्टर में चले गए

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री पशपति पारस ने अपने भतीजे चिराग पासवान के फैसले पर कटाक्ष किया। उन्होंने चिराग को वोटकटवा बता दिया। कहा कि चिराग में बिहारी कल्चर नहीं है। इस दौरान मंच पर CM नीतीश कुमार मौजूद रहे।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:10 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:10 PM (IST)
CM नीतीश के सामने चाचा पशुपति पारस ने भतीजे चिराग पासवान को बताया वोटकटवा, बोले- झोपड़ी से निकलकर हेलिकॉप्टर में चले गए
पशपुति पारस ने एनडीए प्रत्याशी के लिए लोगों से की वोट करने की अपील...

जागरण टीम, तारापुर (मुंगेर)। तारापुर उपचुनाव: गाजीपुर में एनडीए प्रत्याशी के लिए सीएम नीतीश कुमार प्रचार प्रसार करने पहुंचे। इस दौरान मंच पर केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस मौजूद रहे। अपने संबोधन में उन्होंने भतीजे चिराग पासवान के फैसले पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मैंने भतीजे के समझाया था कि तुम एनडीए से सांसद बने हो, एनडीए का हिस्सा हो। लेकिन वो बिहारी कल्चर में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि झोपड़ी से उड़कर वे हेलिकॉप्टर में चले गए। वोटकटवा से सावधान रहिए। एनडीए प्रत्याशी को वोट करिए।

अपने संबोधन में पशुपति पारस ने सीएम नीतीश कुमार की तारीफ में कहा कि वे दलित, शोषित, वंचित और हर वर्ग के नेता हैं। मुख्यमंत्री ने दलित-महादलित के बीच की दूरी को एक किया है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री एक साथ मिलकर बिहार को विकास पथ पर ले जा रहे हैं। 

लालू परिवार पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पति-पत्नी की सरकार घोटालों की सरकार रही है। Nda पांडव है। पांच पार्टी की पार्टी है। उन्होंने कहा कि मैंने रामविलास पासवान की सेवा तन्मय से की है। मेरा परिवार उदाहरण था। दुख है बड़े भैया के निधन के बाद भतीजे से कहा एनडीए के पार्ट हैं। एनडीए से ही सांसद बने हो। 2020 में साथ मे चुनाव लड़ने को कहा था। इसी बात का मतभेद भतीजे से हुआ। लेकिन, वह नहीं सुना, अकेले चुनाव लड़ गया। हर जगह से प्रत्याशी खड़ा कर दिया। मुख्यमंत्री के विरोध में गलत बयानबाजी की। अच्छा नहीं लगा। चुनाव के बाद लगा कि पार्टी अब टूट जाएगी। चिराग बिहारी कल्चर का नहीं है। दलित का आरक्षण समाप्त करने की वकालत चिराग ने किया। फिर निर्णय लेकर पांच सांसद के साथ अलग हो गए।

यह भी पढ़ें: तारापुर उपचुनाव: गाजीपुर में उतरा CM नीतीश कुमार का 'उड़न खटोला', बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी

केंद्रीय मंत्री के संबोधन के दौरान सीएम नीतीश कुमार, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी समेत कई मंत्री विधायक और कार्यकर्ता मौजूद रहे। गौरतलब हो कि पशुपति पारस यहां एनडीए प्रत्याशी के लिए कैंपेन करने पहुंचे हैं।

chat bot
आपका साथी