भागलपुर में चोरों ने पुलिस को दी चुनौती, सेवानिवृत प्राचार्य के घर चोरी, गृहस्‍वामी के एक पुत्र IPS तो एक कर्नल

भागलपुर में आपीएस और कर्नल के घर चोरों ने चोरी कर ली है। बदमाशों ने खोली सुरक्षा व्यवस्था की पोल आइपीएस के घर चोरी की घटना से असुरक्षित महसूस कर रहे सिल्क सिटी के लोग। आम लोगों की बात ही कुछ और है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:43 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:43 AM (IST)
भागलपुर में चोरों ने पुलिस को दी चुनौती, सेवानिवृत प्राचार्य के घर चोरी, गृहस्‍वामी के एक पुत्र IPS तो एक कर्नल
भागलपुर में लगातार चोरी की घटना हो रही है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बरारी थाना क्षेत्र के हाउस‍िंग बोर्ड कालोनी स्थित आइपीएस के घर का बदमाशों ने ताला तोड़कर चोरी कर ली। एक आइपीएस के घर चोरी की घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। इस घटना के बाद सिल्क सिटी के लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

हाउसिंग बोर्ड कालोनी स्थित घर में ताला लगाकर नवगछिया कालेज के सेवानिवृत्त प्राचार्य शशि भूषण झा दुर्गा पूजा में अपने पैतृक गांव तेतरी गए हुए थे। उनके एक पुत्र व बहू देहरादून में आइपीएस हैं और एक पुत्र कर्नल हैं। रविवार की सुबह घर का ताला टूटा और दरवाजा खुला देखने पर कालोनी के लोगों ने इसकी जानकारी उन्हें दी। सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई।

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की जांच की। बरारी ओपी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि चोरी कब और कितनी की चोरी हुई है इसका पता नहीं चल सका है। अबतक घटना की गृहस्वामी के द्वारा मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है। मुकदमा दर्ज कराने के बाद ही चोरी गई संपत्ति के मूल्य का पता चलेगा। घटना में संलिप्त गिरोह का पता लगाया जा रहा है। बदमाशों को पकडऩे के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छपेमारी की जा रही है। बता दें कि इसी कालोनी में चार-पांच माह पहले प्रधानमंत्री के विदेशी मामलों के सलाहकार रविश के घर में भी चोरी की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया था।

अपराधियों पर नकेल कसने मेंं जुटी हुई है नवगछिया पुलिस

पंचायत चुनाव शांति पूर्वक संपन्न करवाने के लिए नवगछिया पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कस रही हैं। इस संबंध में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर 24 अगस्त अपराधियों पर कार्रवाई कर रही हैं। जिसमें पुलिस को काफी सफलता मिली हैं। पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर 10 हथियार व 35 कारतुस बरामद किए। छह हजार लीटर शराब बरामद किया। बीना मास्क पहन कर घूम रहे लोगों व ट्रैफिक नियम का उल्घंन करने वालों वाहन चालाकों से चार लाख रूपये जुर्माना वसूल किया गया। 3880 लोगों पर 107 की कार्रवाई की गई। जिसमें 1104 लोगों का बांउड करवाया गया। चुनाव प्रभावित करने वाले अपराधियों पर सीसीए थ्री की कार्रवाई की गई। सीसीए थ्री के तहत 73 लोगों को जिला बदर किया गया। 73 वारंटी को गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी