भागलपुर में छात्रा ने छेड़छाड़ कर रहे युवक का किया विरोध तो छत पर आ धमका नीतीश

भागलपुर के नवगछिया इलाके में मनचलों की हरकत से छात्राएं परेशान हो रहीं हैं। यहां से फिर नया मामला आया है। युवती ने छेड़छाड़ कर रहे एक युवक का व‍िरोध किया तो युवक रात में उसके घर के छत पर आ गया। प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:58 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:58 AM (IST)
भागलपुर में छात्रा ने छेड़छाड़ कर रहे युवक का किया विरोध तो छत पर आ धमका नीतीश
मनचलों की हरकत से स्कूल-कालेज जाने वाली छात्राएं दहशत में हैं।

संवाद सहयोगी, नवगछिया (भागलपुर)। भागलपुर के नवगछिया थाना क्षेत्र में बेखौफ मनचलों की हरकत से स्कूल-कालेज जाने वाली छात्राएं दहशत में हैं। शनिवार को फिर नया मामला सामने आया है। पीडि़त छात्रा के पिता ने नवगछिया थाने में मनचले के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उसकी पहचान खरीक के नन्हाकार गांव निवासी नीतीश कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने फौरी कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

शिकायत करने पर जबरन उठा ले जाने की दी थी धमकी

लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि मेरी बेटी जब कोचिंग में पढऩे के लिए जाती है तो रास्ते में नीतीश अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ करता है। बेटी ने तंग आकर सारी बात घर में बताई, जिसके बाद नीतीश को मैंने ढूंढ निकाला। उससे कहा कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो। इसपर वह विवाद करने लगा। धमकी दी कि तुम्हारी पुत्री को जबरन उठा ले जाएंगे। तुम कुछ नहीं कर पाओगे। थाने में शिकायत की तो जान से मार देंगे।

वहां से लौटकर मैं घर आ गया। रात्रि में परिवार के सभी लोग घर में सो रहे थे। छत पर अचानक धम-धम की आवाज से नींद खुल गई। छत पर गया तो देखा कि नीतीश है, मुझे देखते ही वह छत से कूदकर भागने लगा। शोर मचाने पर परिवार के सभी सदस्य जग गए। लेकिन तबतक आरोपित गली से निकल कर सड़क होते हुए भाग निकला। इस घटना के बाद मेरी पुत्री समेत पूरा परिवार डरा-सहमा है। पीडि़त परिवार ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

ट्रक से साढ़े तीन क्विंटल गांजा बरामद, वैशाली का चालक गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शनिवार को जीरोमाइल चौक के समीप 18 चक्के वाले मालवाहक ट्रक से साढ़े तीन क्विंटल गांजा बरामद किया। गांजा को ट्रक के निचले तल में बनाए गए पांच गुप्त बाक्स में छिपाकर रखा गया था। ट्रक चालक सह आनर वैशाली जिले के महनार निवासी विकास कुमार रविदास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ में उसने बताया कि अगरतला से गांजा की खेप लेकर आया था, जिसे भागलपुर में ही डिलीवरी देनी थी। एनसीबी की टीम गिरफ्तार तस्कर से मिली सूचना और बरामद मोबाइल के आधार पर स्थानीय पुलिस की मदद से इस गिरोह में शामिल अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। अगरतला से ही स्थानीय मुखबिर से मिली सूचना पर एनसीबी की टीम सक्रिय हो गई थी। ट्रक का लोकेशन तकनीकी निगरानी के जरिए मिला था। जीरोमाइल चौक के समीप जब मालवाहक ट्रक को रोका गया तो चालक विकास ने सादे लिबास में तैनात एनसीबी टीम से बोला कि उन्हें गलतफहमी हुई है। उसका ट्रक मालवाहक है। वह सरिया लेने आया है। लेकिन ट्रक का मुआयना करने पर टूल बाक्स के बगल वाले गुप्त बाक्स पर नजर पड़ी, जिसके नीचे से साढ़े तीन क्विंटल गांजा बरामद हुआ। बरामद गांजा तथा ट्रक को इशाकचक थाना लाया गया। वहां चालक से तीन घंटे तक पूछताछ की गई और अभियोजन प्रतिवेदन तैयार किया गया। इस बाबत एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी