भागलपुर में बेखौफ बदमाशों ने काली मंदिर के पास की बमबाजी, सभी की तस्‍वीरें सीसीटीवी में कैद

भागलपुर में बखौफ बदमाशों ने काली मंदिर के बाद बमबाजी कर दी। इससे वहां पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने के बाद तातारपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी बदमाशों की तस्‍वीरें सीसीटीवी में कैद...

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Nov 2021 11:58 AM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 11:58 AM (IST)
भागलपुर में बेखौफ बदमाशों ने काली मंदिर के पास की बमबाजी,  सभी की तस्‍वीरें सीसीटीवी में कैद
भागलपुर में बखौफ बदमाशों ने काली मंदिर के बाद बमबाजी कर दी।

जागरण संवाददाता, भागलपुर।  तातारपुर थानाक्षेत्र के उर्दू बाजार विक्रमशिला कालोनी स्थित जंगली काली माता स्थान से सटे दिलीप यादव के दरवाजे पर लगे आयरन सीट के बने गेट पर शरारती तत्वों ने बम मार अफरातफरी मचा दी। घटना शुक्रवार की अलसुबह की है।

-जंगली काली माता स्थान के समीप बम धमाका, शरारती तत्वों ने बम धमाका कर अफरातफरी मचाई, जानमाल का नुकसान नहीं, मंदिर से सटे मकान का गेट क्षतिग्रस्त

- तातारपुर थानाक्षेत्र के उर्दू बाजार विक्रमशिला कालोनी स्थित जंगली काली माता स्थान के समीप हुआ धमाका

-छनबीन में जुटी पुलिस

उर्दू बाजार स्थित जंगली काली माता स्थान की काली महारानी की प्रतिमा रामसर में बनती है। वहां से माता भक्त मूर्ति लाकर वेदी पर स्थापित करने के दौरान ही मंदिर से सटे दिलीप यादव के गेट पर किसी ने बम फेंक दिया। धमाका काफी शक्तिशाली था जिससे गेट में सुराख बन गया। मंदिर से सटे घर होने के कारण दीपक से कई मुद्दों पर तनातनी चलती थी। घटना की जानकारी पर तातारपुर पुलिस मौके पर पहुंच घटना की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, इस घटना के बाद लोगों में दहशत है। 

सीसी कैमरे में बम फोड़ने वाले की गतिविधि कैद

जंगली काली माता स्थान से सटे दिलीप यादव के घर के गेट पर बम धमाका करने वाले कि तस्वीर कैद हो चुकी है। एक विधिविरुद्ध बालक अपने एक अन्य दोस्त की मदद से घटनास्थल के समीप पहुंच पहले वहां की गतिविधियों को भांपा फिर बम फेंक भाग निकला। बम धमाका बाद दिलीप यादव का परिवार और अन्य स्थानीय लोग आक्रोशित हो शोर मचाने लगे। कुछ देर के लिए वहां विधि-व्यवस्था का संकट उत्तपन्न हो गया। पुलिस टीम मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को शांत कराया। उधर आरोपित के रूप में विधिविरुद्ध बालक की भूमिका सामने आने के बाद उसके बचाव में भी लोग गोलबंद हो गए हैं। दिलीप यादव पर समझौते का ऐसे लोग दबाव बनाने में लग गए हैं। 

chat bot
आपका साथी