भागलपुर में अपराधियों ने झारखंड की महिला से लूट ल‍िए 80 हजार रुपये, अपने पति के साथ आई थी बैंक

भागलपुर के तिलकामांझी में एक महिला से अपराधियों ने 80 हजार रुपये की लूट ल‍िए। महिला झारखंड की है। वह अपने पति के साथ बैंक आयी थी। एसबीआइ की शाखा से रुपये की निकासी कर निकलने के दौरान बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:46 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:46 AM (IST)
भागलपुर में अपराधियों ने झारखंड की महिला से लूट ल‍िए 80 हजार रुपये, अपने पति के साथ आई थी बैंक
भागलपुर में अपराध‍ियों ने महिला से लूट की है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। तिलकामांझी में स्टेट बैंक के सामने बीच सड़क पर दिनदहाड़े बदमाशों ने महिला से 80 हजार रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देकर बदमाश जीरोमाइल की ओर भाग गए। स‍िंचाई विभाग से सेवानिवृत्त कर्मी जगदीश मिश्रा अपनी पत्नी कल्याणी देवी के साथ सुर्खीकल भट्ठा स्थित घर से स्टेट बैंक तिलकामांझी शाखा गए थे।

कल्याणी देवी के खाता से 80 हजार की निकासी करने के बाद जगदीश मिश्रा ने पासबुक अपडेट कराया। इसके बाद थैले में रुपये, पासबुक और मोबाइल रखकर दोनों जैसे ही बैंक से बाहर निकले एक बदमाश ने थैला छीन लिया और कुछ दूर आगे जाकर बाइक पर सवार होकर जीरोमाइल की ओर भाग गया। महिला के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन तबतक बदमाश भाग चुके थे। महिला ने अपने पति के साथ बैंक कर्मियों को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर तिलकामांझी ओपी प्रभारी राज रत्न पहुंचे। बैंक के सीसी कैमरे को खंगाला। लेकिन कैमरे में घटनाक्रम कैद नहीं हो सका था। कल्याणी देवी ने बताया कि घर की मरम्मत कराने के लिए रुपये की निकासी की थी। थैले में नकदी के अलावा मोबाइल व पासबुक भी था। बैंक से ही बदमाश रेकी कर रहे थे। बैंक के अंदर दो-तीन बदमाशों को देखी थी, जो बार-बार नजदीक आकर बात करने की कोशिश कर रहे थे।

जगदीश मिश्रा मूल रूप से झारखंड के गोड्डा जिला अंतर्गत गोदरा गांव के निवासी हैं। यहां सुर्खीकल में घर बनाकर रह रहे हैं। महिला के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तिलकामांझी ओपी में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस बदमाशों को पकडऩे के लिए जीरोमाइल, बरारी और सबौर इलाके में छापेमारी कर रही है।

दस लाख की रंगदारी मामले में एसडीपीओ ने नाबालिगों से की पूछताछ

नवगछिया बाजार के मोबाइल दुकानदार धीरज शर्मा से 10 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बुधवार को दो नाबालिग लड़कों से पूछताछ की। गोपालपुर के सिघिंया मकंदपुर निवासी दुकानदार ने पुलिस को बताया था कि नाबालिगों ने ही उसे लिफाफे में बंद धमकी भरा पत्र लाकर दिया था, जिसमें एक कारतूस भी था। पूछने पर नाबालिगों ने बताया था कि उन्हें एक युवक ने आकर लिफाफा देते हुए कहा था कि यह धीरज शर्मा को दे देना। इससे पहले युवक ने मेरे घर का पता भी पूछा था। एसडीपीओ के समक्ष पूछताछ में भी नाबालिगों ने यही जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी