बबरगंज में जुआरियों ने दी बम से उड़ाने की धमकी, टिकू यादव समेत छह नामजद

भागलपुर। बबरगंज थाना क्षेत्र में जुआ खेलने वालों का विरोध करने पर बनारसी साह और उसके स्वजनों को काफी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 02:09 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 02:09 AM (IST)
बबरगंज में जुआरियों ने दी बम से उड़ाने की धमकी, टिकू यादव समेत छह नामजद
बबरगंज में जुआरियों ने दी बम से उड़ाने की धमकी, टिकू यादव समेत छह नामजद

भागलपुर। बबरगंज थाना क्षेत्र में जुआ खेलने वालों का विरोध करने पर बनारसी साह और उसके स्वजनों को काफी महंगा पड़ा। जुआरियों ने साह के घर पर हमला बोल स्वजनों को बेरहमी से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। जुआ खेलने का विरोध भविष्य में करने पर पूरे परिवार को बम से उड़ा देने की धमकी भी दे डाली। भयभीत बनारसी साह घटना की जानकारी जख्मी हालत में बबरगंज थाने को दी। घटना की बाबत संज्ञान लेते हुए बबरगंज थानाध्यक्ष ने जख्मी के लिखित अर्जी पर टिकू यादव, आनंद कुमार यादव, ओम कुमार यादव, विशाल यादव, मोनू कुमार, रामदेव कुमार को नामजद आरोपित बनाते हुए केस दर्ज कर लिया है। जख्मी बनारसी साह, उनकी पत्नी को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। मामले में पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी भी कर रही है।

----------------------------

खाली पड़ी जमीन पर जुआ खेलने का किया विरोध तो हिसा पर उतारू हो गए आरोपित

-----------------------------------------

दर्ज केस में जख्मी ने पुलिस को जानकारी दी है कि उनके अलीगंज गंगटी स्थित घर के पीछे खाली पड़ी जमीन पर जुआरियों ने अड्डा जमा लिया है। आरोपित जुआ खेलते और वहीं गांजा, दारू भी सेवन करते हैं। घर के पीछे गलत लोगों की मौजूदगी से घर के लोग हमेशा भयभीत रहते हैं। मना करने पर आरोपितों ने पूरे परिवार को बम से उड़ा देने की धमकी दी। आरोपितों की तरफ से 17 अक्टूबर की दोपहर एक बजे से लगातार मोबाइल फोन पर भी धमकी दी जा रही थी। आरोपितों ने साढ़े सात बजे शाम को हरवे-हथियार के साथ हमला बोल उन्हें और उनकी पत्नी को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। पड़ोस के मनोज शर्मा ने उन्हें सहारा देकर मोटरसाइकिल से बबरगंज थाना पहुंचाया।

मालूम हो कि बबरगंज के सकरुल्लाचक, अलीगंज गंगटी, मोजाहिदपुर के उल्टा पुल के नीचे समेत दक्षिण खंड और मुंदीचक इलाके में जुआरियों की जमघट से स्थानीय लोग काफी परेशान हैं। पूर्व में पुलिस की लगातार दबिश से जुआरियों के हौसले पस्त हुए थे। उनकी फिर से सक्रियता भोले-भाले लोगों की परेशानी बढ़ा दी है।

chat bot
आपका साथी