किशनगंज में गला रेतकर पति ने की पत्नी की मार डाला, लोगों ने युवक को पकड कर पुलिस को सौंपा

किशनगंज में पत्नी की गला रेत कर हत्या का मामला सामने आया है। घटना बहादुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भाटाबाड़ी पंचायत के आदिवासी टोले की है। इस घटना की खबर फैलते ही ग्रामीणों ने आरोपित पति को पकड़क कर रस्सी से बांध दिया और पुलिस को मामले से जानकारी दी।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:28 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:28 PM (IST)
किशनगंज में गला रेतकर पति ने की पत्नी की मार डाला, लोगों ने युवक को पकड कर पुलिस को सौंपा
किशनगंज में पत्नी की गला रेत कर हत्या का मामला सामने आया है।

संवाद सूत्र, बहादुरगंज(किशनगंज)। बहादुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भाटाबाड़ी पंचायत के आदिवासी टोला में एक पति ने धारदार हथियार से गला रेतकर पत्नी की हत्या कर दी। बुधावर दोपहर को लगभग 3. 30 बजे घटित इस घटना की खबर फैलते ही ग्रामीणों ने आरोपित पति को पकड़क कर रस्सी से बांध दिया और पुलिस को मामले से जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम शव बरामद कर आरोपित राम किस्कू उर्फ नेपाली को गिरफ्तार करते हुए थाने ले गई। शव को पोस्टमार्टम में भेजने व केस दर्ज कर कर आगे की प्रक्रिया में पुलिस जुट गई है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्वजनों के लिखित शिकायत पर केस दर्ज की जाएगी और आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को आपसी कहासुनी के बीच भाटाबाड़ी पंचायत के आदिवासी टोला वार्ड संख्या 10 निवासी राम किस्कू उर्फ नेपाली ने दबिया से पत्नी रंजू मंराडी(50) का गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या की खबर सुनते ही आसपास के लोगों ने आरोपित राम किस्कू उर्फ नेपाली को पकड़क कर बांध दिया और चौकीदार को फोन कर सूचित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही बहादुरगंज थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची आरोपित पति को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेज दिया। ग्रामीणों के अनुसार हत्या का कारण पति-पत्नी के बीच परिवारिक विवाद बताया जाता है। बुधवार दोपहर को विवाद के पश्चात ही आरोपित ने घटना को अंजाम दिया। इधर घटना की खबर सुनते ही जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि इमरान आलम, मुखिया प्रतिनिधि नूरे नजर सहित दर्जनों लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी