सुबह टलहने निकले सड़क दुर्घटना में पति की मौत पत्‍नी जख्‍मी

सिहौल वार्ड नंबर छह के निवासी 42 वर्षीय त्रिभुवन राय और उनकी पत्नी किरण देवी के लिए रविवार का दिन मनहूस साबित हुआ। सुबह सबेरे सहरसा - सुपौल मुख्य मार्ग पर टहलने निकले थे । घर वापसी के दौरान त्रिभुवन राय की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 01:13 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 01:13 PM (IST)
सुबह टलहने निकले सड़क दुर्घटना में पति की मौत पत्‍नी जख्‍मी
मृतक त्रिभुवन राय के घर पसरा मातमी सन्‍नाटा

जागरण संवाददाता, सहरसा । सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग पर बिहरा थाना क्षेत्र के सिहौल चौक के समीप रविवार को अहले सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पति की जहां घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वहीं पत्नी जख्मी हो गई। सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुंच थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं जख्मी पत्नी को इलाज हेतु पीएचसी पंचगछिया भेजा गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार सिहौल वार्ड नंबर छह के निवासी छोटे किसान 42 वर्षीय त्रिभुवन राय अपनी पत्नी किरण देवी के साथ अहले सुबह सहरसा - सुपौल मुख्य मार्ग पर टहलने गये थे। घर वापसी के दौरान तेज रफ्तार से सुपौल की ओर जा रहे अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने सिहौल चौक के समीप ठोकर मार दी। इस घटना में पति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी जख्मी हो गई। जबकि सुनसान सड़क देख चालाक वाहन लेकर फरार होने में सफल रहा। सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुंचे थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजा तथा जख्मी पत्नी को इलाज हेतु पीएचसी पंचगछिया भेजा गया।

घटना के बाद जहां गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। वहीं पत्नी किरण देवी , आठ वर्षीय पुत्र अमित कुमार एवं चार वर्षीय पुत्री गुंजा कुमारी समेत स्वजनों का रो - रो कर हाल बुरा है। पूरे गांव में सुबह सबेरे घटी इस दर्दनाक घटना ने पूरे गांव को दहला दिया है। मृतक के दरबाजे पर स्‍वजनों की भीड़ लगी हुई है। लोग पीडि़त परिवार को समझने में लगे हुए है। वहीं गांव के कुछ लोग पोस्‍टमार्टम हाउस तो कुछ पत्‍नी किरण देवी के इलाज में लगे हुए है। सबसे दुखद बात तो यह है कि मृतक त्रिभुवन के छोटे छोटे बच्‍चे हैं। उनके असमय निधन के बाद से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। पड़ोस के लोग इस बात को लेकर मंथन करते देखे गए कि अब इन दोनों बच्‍चों का क्‍या होगा। 

chat bot
आपका साथी