इश्‍क में धोखा का हुआ खौफनाक अंजाम, प्रेमिका की खूनी साजिश को जान सिहर जाएंगे आप

बिहार के लखीसराय में एक शादीशुदा युवती ने अपने प्रेमी को दूसरे प्रेमियों के साथ मिलकर मार डाला। प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना की पूरी जानकारी के लिए पढ़ें खबर।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sun, 19 Apr 2020 11:15 AM (IST) Updated:Sun, 19 Apr 2020 03:07 PM (IST)
इश्‍क में धोखा का हुआ खौफनाक अंजाम, प्रेमिका की खूनी साजिश को जान सिहर जाएंगे आप
इश्‍क में धोखा का हुआ खौफनाक अंजाम, प्रेमिका की खूनी साजिश को जान सिहर जाएंगे आप

लखीसराय, जेएनएन। प्रेमी (Lover) से जी भर गया तो युवती ने खूनी साजिश (Bloody Conspiracy) रची। उसने दूसरे प्रेमियों के साथ मिलकर पुराने प्रेमी (Ex Lover) को घर पर बुलाया और गला घोंटकर हत्‍या कर दी। रविवार की सुबह एक बगीचे में उसकी लाश (Dead Body) मिली तो सनसनी फैल गई। दिल दहला देने वाली यह घटना लखीसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत साबिकपुर गांव की है। पुलिस ने धोखेबाज प्रेमिका (Beloved) को गिरफ्तार कर लिया है। हत्‍याकांड में आरोपित उसके दो प्रेमी फरार हो गए हैं।

शादीशुदा युवती के कइयों से अवैध संबंध

मिली जानकारी के अनुसार साबिकपुर गांव का दीपक पासवान कहीं बाहर रहकर मजदूरी करता है। उसकी पत्नी का कई लोगों से अवैध संबंध (Illicit Relation) होने का आरोप है। मृतक उदय कुमार भी उसी में से एक था। लेकिन बीते कुछ समय से युवती का उदय से रिश्‍ते में दरार अइा गई थी।

पुराने प्रेमी की हत्‍या कर शव को छिपाया

बताया जाता है कि शनिवार की रात दीपक की पत्‍नी ने दो अन्य प्रेमियों के साथ साजिश रचकर उदय को अपने घर मे बुलाया। वहां उसने अपने दोनों प्रेमियों के साथ मिलकर उदय की हत्या गला दबाकर कर दी। फिर, साक्ष्य मिटाने के लिए लाश को गांव से बाहर बगीचे में छिपा दिया।

ठिकाने लगाने के पहले लोगों ने देख ली लाश

बताया जाता है कि उनकी योजना अगली रात लाश को ठिकाने लगाने की थी। उन्‍हें उम्‍मीद थी कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान कम आवाजाही में लोग लाश को नहीं देख पाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सुबह में ही लाश की सूचना गांव में फैल गई। फिर उसकी पहचान भी हो गई।

प्रेमिका गिरफ्तार, दो प्रेमियों की तलाश जारी

पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद युवती को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। एसडीपीओ रंजन कुमार के अनुसार उससे पूछताछ जारी है, लेकिन वह कुछ बता नहीं रही है। हत्‍या के आरोपित उसके दोनों प्रेमी फरार हैं।

chat bot
आपका साथी