Bhagalpur Crime: सास के अंतिम संस्कार में घर बंद कर गया दामाद, चोरों ने खाली कर दी आलमारी

Bhagalpur Crime भागलपुर में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है। लूट व चोरी की घटनाओं में काफी वृद्धि हो गया है। लोग परेशान हैं। पुलिस की लापरवाही से अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। मामले को लेकर लोग दहशत में है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:51 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:51 AM (IST)
Bhagalpur Crime: सास के अंतिम संस्कार में घर बंद कर गया दामाद, चोरों ने खाली कर दी आलमारी
लोदीपुर थानाक्षेत्र के विशनपुर जिछो गांव की घटना।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। लोदीपुर थानाक्षेत्र के विशनपुर जिछो गांव निवासी मोतीलाल दास के बंद पड़े घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए लाखों मूल्य के जेवरात, नकदी और कीमती सामान चुरा लिया। चोरों ने बंद पड़े घर को तब निशाना बनाया जब मोतीलाल अपनी सास के अंतिम संस्कार में भाग लेने परिवार के साथ मोदीनगर बबरगंज गए थे। चोरों ने बंद घर मे प्रवेश कर सोने और चांदी के लाखों मूल्य के जेवरात, नकदी करीब दस हजार रुपये और अन्य कीमती सामान उठा ले गए।

घटना की जानकारी पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने उन्हें फोन करके दी। दरअसल पड़ोसी छत पर किसी काम से गया था तो देखा कि मोतीलाल के घर के आंगन में कपड़े बिखरे हैं। सामान निकला हुआ है। घर वाले तो मोदीनगर गए हैं। वह बिना देर किए मोबाइल पर सूचना दी। घर आने पर देखा कि विक्की कुमार घर का सारा कीमती सामान चुरा ले गया है। घटना की बाबत लोदीपुर थाने में सूचना दे विक्की को नामजद आरोपित बनाते हुए केस दर्ज कराया गया है। लोदीपुर पुलिस जानकारी पर मौके पर पहुची और घटनास्थल का जायजा ले चोर की तलाश में छापेमारी कर रही है। लेकिन अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई।

लकड़ी के गुमटी में चोरी करते युवक धराया, लोगों ने की पिटाई

बरारी थानाक्षेत्र के बायपास ओवर ब्रिज के समीप लकड़ी की गुमटी वाली दुकान में चोरी लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया। उसे लोगों ने खम्भे में बढ़ कर खूब पिटाई की फिर पुलिस के हवाले कर दिया। कान में चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने चोर को पकड़ कर खंभे से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसकी पहचान इशाकचक थानाक्षेत्र निवासी संदीप कुमार के रूप में हुई है। उसे प्राथमिक उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया है।

chat bot
आपका साथी