हेडमास्‍टर का डर्टी पिक्‍चर: टीचर को भेजा अश्लील वीडियो, लात-जूते पड़े ताे बोला- सॉरी, गलती हो गई

बिहार में एक प्रधानाध्‍यापक पर अपनी मातहत टीचर को वॉट्सऐप पर अश्‍लील फोटो व वीडियो भेजने का आरोप लगा है। अब उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग को ले लोगों ने स्‍कूल को बंद करा रखा है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 07:21 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 10:32 PM (IST)
हेडमास्‍टर का डर्टी पिक्‍चर: टीचर को भेजा अश्लील वीडियो, लात-जूते पड़े ताे बोला- सॉरी, गलती हो गई
हेडमास्‍टर का डर्टी पिक्‍चर: टीचर को भेजा अश्लील वीडियो, लात-जूते पड़े ताे बोला- सॉरी, गलती हो गई

मुंगेर [जेएनएन]। बिहार के एक गुरू-घंटाल प्रधानाध्‍यापक ने अपनी मातहत शिक्षिका को अश्‍लील तस्‍वीर व वीडियो भेज दिए। इससे खफा शिक्षिका ने स्‍कूल में जमकर हंगामा किया। मामला जान वहां मौजूद भीड़ ने प्रधानाध्‍यापक की लात-जूतों से खातिर की। प्रधानाध्‍यापक ने अपनी गलती मानी तथा माफी भी मांगी। लेकिन ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग करते हुए स्‍कूल को अनिश्चितकाल के लिए बंद करा दिया है। घटना मुंगेर जिले के हवेली खडग़पुर प्रखंड स्थित तेघड़ा वन मिडिल स्‍कूल की है।

प्रधानाध्‍यापक की लात-जूतों से पिटाई

बताया जाता है कि बीते मंगलवार को  तेघड़ा वन स्थित मिडिल स्‍कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक अमर कुमार दास ने  स्‍कूल की एक शिक्षिका के वाॅट्सऐप पर अश्लील फोटो व वीडियो भेज दिए। इससे आग-बबूला शिक्षिका ने बुधवार को विद्यालय में जमकर हंगामा किया। स्‍कूल में शिक्षक-शिक्षिकाओं ने प्रधानाध्‍यापक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन्‍होंने प्रधानाध्‍यापक की लात-जूतों से पिटाई भी की।

कार्रवाई की मांग को ले स्‍कूल बंद

देखते-देखते स्‍कूल में स्‍थानीय लोगों व अभिभावकों की भीड़ उमड़ पड़ी। उन्‍होंने भी प्रधानाध्‍यापक की पिटाई की। इस कारण बुधवार को स्कूल में पढ़ाई बाधित रही। स्‍थानीय लोगों ने इस मामले में प्रधानाध्‍यापक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग रखी है तथा कार्रवाई होने तक स्‍कूल को बंद करा दिया है। शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन स्‍कूल बंद रहेगा।

प्रधानाध्‍यापक बोले: गलती हुई

इस संबंध में प्रधानाध्‍यापक अमर कुमार दास ने बताया कि उससे गलती हो गई है, जिसके लिए माफी चाहता है। उसके अनुसार मोबाइल से अश्लील फोटो व वीडियो शिक्षिका के वॉट्सऐप पर गलती से चला गया था, जिन्‍हें उसने तुरंत डिलीट भी कर दिया था।

मामले की जांच को कमेटी गठित

बहरहाल, प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीईओ) उपेंद्र दास ने मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया है। उसे तीन दिनों के भीतर जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। बीईओ ने बताया कि रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी