भागलपुर के खिलाडिय़ों के लिए अच्छी खबर, बिहार कृषि विवि में एथलिट के लिए सेनथेटिक रनिंग ट्रेक का होगा निर्माण

भागलपुर के खिलाडिय़ों के लिए अच्छी खबर है। बिहार कृषि विश्वविद्यालय में एथलेटिक्स के लिए सेनथेटिक रनिंग ट्रेक का निर्माण किया जाएगा। इससे यहां के एथलिट को परेशानी का सामना नहीं करना होगा। इस पर जल्द काम शुरू...

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 11:47 AM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 11:47 AM (IST)
भागलपुर के खिलाडिय़ों के लिए अच्छी खबर, बिहार कृषि विवि में एथलिट के लिए सेनथेटिक रनिंग ट्रेक का होगा निर्माण
भागलपुर के खिलाडिय़ों के लिए अच्छी खबर है।

संवाद सहयोगी, भागलपुर। बिहार कृषि विश्वविद्यालय में एथलेटिक्स के लिए सेनथेटिक रनिंग का निर्माण किया जाएगा। उक्त बातें बिहार सरकार के खेल मंत्री आलोक रंजन झा ने कही। वे ममलखा में आयोजित फुटबाल टुर्नामेंट के फाइनल मैच में शनिवार को खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाने के क्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा की कमी नहीं है। ऐसे कार्यक्रम का आयोजन होने से गांव के युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है। खेल से एक ओर जहां एकता और समरता बढ़ती है, वहीं दूसरी ओर इससे युवाओं का विकास भी होता है।

सांसद समेत अन्य लोग कार्यक्रम में थे मौजदू

कार्यक्रम को सांसद अजय मंडल, नाथनगर विधायक अली असरफ सिद्दिकी, गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल, कहलगांव के विधायक पवन यादव, पीरपैंती विधायक ललन कुमार पासवान ने भी संबोधित किया। मौके पर जयप्रकाश मंडल, महेश यादव, कल्याणी देवी, मनोज कुमार मंडल, सुमित कुमार उर्फ बबलू मंडल, आदि उपस्थित थे।

बरहपूरा की टीम ने मारी बाजी

ममलखा मे चल रहे 38वीं जय मां काली फुटबाल टूर्नामेंट का फाइनल मैच एलेवन स्टार बरहपूरा फुटबाल क्लब बनाम एनटीपीसी कहलगांव फुटबाल क्लब खेला गया। बरहपूरा एलेवन फुटबाल क्लब ने एनटीपीसी कहलगांव को 4-2 से हरा दिया। बरहपूरा की ओर से पहला गोल असद खान, दूसरा गोल सरफराज, तीसरा गोल आरसी नय्यर, चौथा गोल राहुल कुमार ने किया। एनटीपीसी की ओर से गौतम और जगदीश ने गोल किया। मैच के निर्णायक मनोज मंडल, अभय कुमार, कन्हाय मंडल और उपेंद्र थे।

सैंडिंस कंपाउंड में भी हो रहा निर्माण

भागलपुर के खिलाडिय़ो के लिए कई तरह के काम हो रहे हैं। स्मार्ट सिटी की योजना से सैंडिस कंपाउंड में भी इनडोर गैम के लिए काम हो रहे हैं। साथ ही वहां पर जार्गिंग ट्रैक आदि का भी निर्माण कराया जा रहा है। इसका फायदा यहां के खिलाडिय़ों को मिलेगा। बिहार कृषि विवि में एथलेटिक्स के लिए सेनथेटिक रङ्क्षनग ट्रेक का निर्माण होने से सबौर और आसपास के खिलाडिय़ों को और सुविधा होगी।  

chat bot
आपका साथी