बेवफा प्रेमी के घर प्रेमिका ने डाला डेरा, फेसबुक पर दोनों की हुई थी दोस्ती, अब...

बेवफा प्रेमी के घर पहुंच कर प्रेमिका ने सोमवार को खूब हंगामा किया। मामला सुपौल का है। दोनों के बीच फेसबुक के माध्‍यम से प्‍यार हुआ था। बाद में प्रेमी ने शादी से इन्‍कार कर दिया। इसके बाद प्रेेमिक उसके घर पहुंच गई।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:56 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:56 PM (IST)
बेवफा प्रेमी के घर प्रेमिका ने डाला डेरा, फेसबुक पर दोनों की हुई थी दोस्ती, अब...
बेवफा प्रेमी के घर पहुंच कर प्रेमिका ने सोमवार को खूब हंगामा किया।

संवाद सूत्र, छातापुर(सुपौल)। अपने प्रेमी की बेवफाई के बाद प्रेमिका उस दिन प्रेेमी के घर पहुंच गई जब उसके निकाह की तैयारी चल रही थी। वहां पहुंचकर उसने जमकर हंगामा किया। बात को बढ़ता देख प्रेमी के परिवारवालों ने दोनों का निकाह कराया। मामला प्रखंड की माधोपुर पंचायत का है।

जानकारी अनुसार महद्दीपुर निवासी चांद का वीरपुर निवासी उक्त युवती से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई और मोबाइल के जरिए एक दूसरे के निकट आते चले गए। उनका इश्क धीरे-धीरे परवान चढ़ा और दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई। छह माह पूर्व प्रेमिका के दबाव पर युवक ने अपने स्वजन को रिश्ता लेकर प्रेमिका के घर भेजा। बात पक्की हो गई परंतु इसी बीच युवक की शादी उसके घर वालों ने कहीं और तय की दी जिसमें युवक की भी सहमति थी।

प्रेमिका को जैसे ही इसकी जानकारी हुई तो वह प्रेमी के घर आ धमकी और हंगामा करना शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख युवक के स्वजन उसे अपने घर ले गए और समझाकर वापस घर भेज दिया। जब युवती अपने घर पहुंची तो पता चला कि रविवार को उसके प्रेमी का निकाह सुपौल में हो रहा है तब प्रेमिका अपने अभिभावक के साथ रविवार सुबह फिर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमी के घर प्रेमिका के पहुंचने की बात तेजी से फैलने लगी तो लोगों का जमावड़ा लगने लगा। सूचना पर पंचायत के मुखिया व समाज के अन्य गणमान्य भी पहुंचे। काफी जद्दोजहद के बाद स्वजन तैयार हुए। इस बीच जहां युवक की शादी तय हुई थी वहां से भी लड़की पक्ष के लोग आ धमके। आखिरकार जुर्माना के साथ वापस लौट गए। इस संदर्भ पूछने पर थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने बताया कि दोनों के बालिग होने के कारण शादी कराने का प्रस्ताव रखा गया जिसपर दोनों पक्ष सहमत हो गए।  

chat bot
आपका साथी