Bhagalpur: पहले छात्रा को स्कूल से उठाया, फिर फोन कर लड़की के स्वजनों को कहा-कर ली शादी, जो करना है करो

नाथनगर में शादी की नीयत से एक छात्रा का अपहरण कर लिया। छात्रा के पिता ने कंपनीबाग निवासी राहुल के खिलाफ दर्ज कराया केस। थाना प्रभारी ने कहा-मामला दर्ज कर छात्रा को तलाशने का किया प्रयास जा रहा है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 11:25 AM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 11:25 AM (IST)
Bhagalpur: पहले छात्रा को स्कूल से उठाया, फिर फोन कर लड़की के स्वजनों को कहा-कर ली शादी, जो करना है करो
भागलपुर में एक छात्रा का अपहरण कर लिया है।

संवाद सूत्र, नाथनगर (भागलपुर)। इलाके की एक नाबालिग छात्रा का शादी के नीयत से अपहरण कर लिया गया। छात्रा के पिता ने अगवा करने का आरोप लगाते हुए कंपनीबाग निवासी राहुल कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 31 अगस्त को उनकी पुत्री एसएस बालिका इंटर स्कूल जाने की बात कह घर से निकली थी। शाम तक जब घर नहीं लौटी, तो हमलोगों ने रिश्तेदारों व स्वजनों के यहां उसका पता लगाया। लेकिन, पुत्री का कहीं कोई पता नहीं चला।

इस बीच राहुल का उनके मोबाइल पर काल आया कि उनकी बेटी से उसने शादी कर ली है। साथ ही केस नहीं करने की धमकी भी दी। फोन पर यह भी कहा कि जो करना है करो, हम शादी कर चुके हैं। इधर, नाथनगर इंस्पेक्टर मु. सज्जाद हुसैन ने बताया कि लिखित शिकायत पर केस दर्ज कर अपहृत छात्रा को बरामद करने की कोशिश की जा रही है।

48 घंटे बाद भी अपहृत छात्र का सुराग नहीं

बरारी थानाक्षेत्र के गृहस्थ टोला निवासी समुद आलम के अपहृत पुत्र आजाद आलम का 48 घंटे बाद सुराग नहीं मिला है। बरारी ओपी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि छात्र की बरामदगी के लिए आसपास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है। बरारी ओपी में दर्ज मुकदमा में आफताब आलम ने कहा है कि चार दिन पहले सोमवार की दोपहर में उसका छोटा भाई आजाद कोचिंग सेंटर से पढाई करने के बाद घर आया। घर में बैग रखने के बाद रहस्यमय तरीके से गायब हो गया। घरवालों ने उसकी खोजबीन पहले दोस्तों और नाते-रिश्तेदारों के यहां की। नहीं मिलने पर गंगा नदी और पोखरों में ढूंढा पर उसका खिना पता नहीं चला। भाई को अगवा कर जान को नुकसान करने की आशंका जताई है।

आजाद आलम इंटरस्तरीय राय हरि मोहन ठाकुर बहादुर उच्च विद्यालय बरारी का छात्र है। इसबार दसवीं की परीक्षा देने वाला है। अनहोनी की आशंका से घरवाले भयभीत हैं। कुछ माह पूर्व आजाद के चाचा खाद-बीज व्यवसाई मुहम्मद अहमद आलम को सबौर थानाक्षेत्र में हथियार का भय दिखा लुटेरों ने लाखों रुपए लूट लिया था। ताजा घटनाक्रम से स्वजन अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं। गृहस्थ टोला के काफी लोग आजाद की खोजबीन कर रहें हैं।

chat bot
आपका साथी