बांका में शौच के लिए निकली लड़की का अपहरण, गांव के लोगों पर लगाया शादी की नियत से उठाने का आरोप

बिहार के बांका जिले में एक लड़की लापता है। स्वजनों का आरोप है कि शौच के लिए निकली उनकी बेटी का अपहरण शादी की नियत से गांव के ही लोगों ने कर लिया है। मामले में कई नामजद किए गए हैं....

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 04:47 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 04:47 PM (IST)
बांका में शौच के लिए निकली लड़की का अपहरण, गांव के लोगों पर लगाया शादी की नियत से उठाने का आरोप
शादी की नियत से किया गया अपहरण-स्वजन।

संवाद सूत्र, धोरैया (बांका)। जिले के धनकुंड थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में 21 अक्टूबर की रात घर से बाहर शौच के लिए गई एक लड़की के अपहरण शादी की नीयत से किया गया है। इस मामले में लड़की के पिता ने पुत्री के अपहरण का केस दर्ज कराया है। जिसमें गांव के ही राजा कुमार सिंह एवं उसके पिता रंजीत सिंह, अंबिका सिंह, राजीव रंजन सिंह, बबिता देवी सभी साकिन फुलवरिया को आरोपित किया है।

लड़की के पिता का आरोप है कि उसकी पुत्री शौच के लिए घर से बाहर खेत में गई हुई थी। इस दौरान जब लड़की घर लौटकर नहीं आई तो खोजबीन के दौरान पता चला कि उसकी पुत्री का अपहरण शादी की नीयत से आरोपितों द्वारा कर ली गई है। जिसकी शिकायत करने अंबिका सिंह के पास गए तो उसने गाली गलौज करते हुए छोटी पुत्री का भी अपहरण करने की धमकी दी। साथ ही कहा कि यदि केस करोंगे तो तुम्हारी पुत्री को जान से मार देंगे। जिससे भयभीत होकर लड़की के पिता ने केस दर्ज कराया है। इस मामले में थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग का है। पुलिस अपहृत लड़की की बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रही है। लड़की के पिता ने पिता-पुत्र सहित पांच को किया नामजद केस करने पर दी गई जान मारने की धमकी: पिता मामला प्रेम-प्रसंग का है, हो रही जांच: पुलिस

Banka Crime: चकरतनी गांव से अवैध बालू लदा एक टीपर जब्त, चालक फरार

संवाद सूत्र , शंभुगंज ( बांका )। अवैध बालू का खनन बदुआ नदी से जारी है। इस क्रम में शुक्रवार की शाम पुलिस ने चकरतनी गांव से पुलिस ने अवैध बालू लदा एक टीपर को जब्त किया है। जबकि, चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार रावत ने बताया कि वाहन के साथ मालिक व अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह से बदुआ एवं लोहागढ़ नदी से अवैध बालू का उत्खनन जारी है।

खासकर प्रतिबंधित बालू घाट गढ़ीमोहनपुर से बालू तस्करी का खेल चरम पर है। शाम ढलते ही पांच दर्जन से भी अधिक बालू वाहनों का जुटान नदी किनारे हो जाता है । इसके बाद रातभर यह खेल चलता है । इससे पहले तस्कर दिनभर नदी से बालू उत्खनन कर बाहर डंप करते हैं। स्थानीय करंजा गांव के अधिवक्ता आत्मानंद ङ्क्षसह , रामजी यादव सहित अन्य ने बताया कि यदि अभी से बालू उत्खनन पर रोक नहीं लगा है तो नदी तट किनारे गांव में पेयजल की घोर किल्लत होगी। थानाध्यक्ष ने बताया कि अवैध बालू उत्खनन के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान जारी है।

chat bot
आपका साथी