दोस्त ने डाला घर की आबरू पर 'डाका'! पत्नी, तीन साल का बच्चा और 72 हजार रुपया लेकर फरार, जांच में जुटी बिहपुर पुलिस

भागलपुर के बिहपुर में एक युवक ने अपने दोस्त पर पत्नी और बच्चे समेत घर पर रखे 72 हजार रुपयों समेत फरार होने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी है। आरोप है कि दोस्त उसकी गैरमौजूदगी में घर आता था।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:27 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:27 PM (IST)
दोस्त ने डाला घर की आबरू पर 'डाका'! पत्नी, तीन साल का बच्चा और 72 हजार रुपया लेकर फरार, जांच में जुटी बिहपुर पुलिस
थाने पहुंचा पति, दोस्त के खिलाफ दर्ज करायी एफआईआर।

 संवाद सूत्र, भागलपुर। बीते एक अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाया गया। इस दिन लोगों ने अपने यारों की यारी पर जमकर प्यार बरसाया। अब दो दिन बाद ही एक ऐसा मामला सामने आया है, जब दोस्ती की मिसाल पर कलंक लगता दिखाई दे रहा है। भागलपुर के बिहपुर में दोस्त ने जो कुछ किया, उसके बाद युवक हताश है। प्रखंड के एक गांव से एक विवाहिता को बहला फुसलाकर एक बच्चे व रूपयों के साथ अगवा कर लेने का मामला सामने आया है। इस बावत विवाहिता के पति ने थाने में अपने दोस्त के खिलाफ प्राथमिकी में दर्ज करायी है। 

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार कटिहार जिले के बरारी थानाक्षेत्र के बड़ी नगर आश्रम टोला निवासी धीरज मेहता को नामजद किया है। धीरज पीड़ित पति का दोस्त है। वो उसकी गैर मौजूदगी में घर आया जाया करता था। धीरज ने पीड़ित की पत्नी को झांसे में ले लिया और बहला फुसलाकर तीन वर्ष के बच्चा समेत लेकर फरार हो गया। यही नहीं, आरोप है कि उसने घर पर रखे 72 हजार रुपये डेढ़ भर चांदी के चेन भी साथ ली। थाने में पहुंचे इस मामले के बाद पुलिस जांच कर कार्रवाई में जुट गई है।

धोखाधड़ी की प्राथमिकी

बिहपुर प्रखंड के जमालदीपुर निवासी निशिकेष राज उर्फ प्रीतम कुमार ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करया है। जिसमें उसने झारखंड के हजारीबाग जिले के ग्राम 69 ज्ञान गरवा थाना नंबर 21 पदमा निवासी ट्रक नंबर जेएच02 यू1545 के चालक किशोर कुमार को आरोपित किया है। आरोप में कहा गया है आरोपित ने धोखाधड़ी कर उसके मक्का की फसल लेकर चला गया। 

इस मामले पर पुलिस ने आरोपी को ट्रैक करने की कवायद शुरू कर दी है। मामले की जांच चल रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़कर उसके ऊपर लगे आरोपों की पुष्टि की जाएगी। मक्का की फसल कितनी थी, ये जांच का विषय है। बहरहाल, ट्रक नंबर के अनुसार छापेमारी और नाकाबंदी कर आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने की कवायद चल रही है।

chat bot
आपका साथी