खगडिय़ा में युवती को रास्‍ते से उठाकर चार युवकों ने किया मुंह काला, फ‍िर कर दिया गायब, रूह कंपा देने वाली घटना

बिहार के खगडिय़ा में महादलित युवती का अपहरण कर चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। अपहृत युवती को बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस। अपहृता के पिता के अनुसार उनकी पुत्री घरेलू सामान खरीद कर घर लौट रही थी।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:10 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:10 AM (IST)
खगडिय़ा में युवती को रास्‍ते से उठाकर चार युवकों ने किया मुंह काला, फ‍िर कर दिया गायब, रूह कंपा देने वाली घटना
खगड़‍िया में एक युवती के सा‍थ सामुहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है।

जागरण टीम, गोगरी (खगडिय़ा)। खगडिय़ा जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के एक गांव से एक महादलित युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। अपहृत युवती के पिता ने 17 अक्टूबर को हुई इस घटना की मंगलवार को गोगरी थाना में आवेदन देकर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगाई है।

अपहृता के पिता के अनुसार उनकी पुत्री घरेलू सामान खरीद कर घर लौट रही थी। उसी दौरान पूर्व से घात लगाए राजीव कुमार, मनोज पोद्दार, अविनाश कुमार एवं अमन कुमार ने हथियार के बल पर उसका अपहरण कर लिया। चारों लोगों ने उसे अज्ञात स्थान पर ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसके अपहरण की जानकारी मिली तो उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन उस वक्त उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया। इस संबंध में गोगरी थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि अपहृत युवती को बरामद कर लिया गया है। आगे की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

मारवाड़ी पाठशाला के समीप से महिला का अपहरण

बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज गंगटी निवासी एक महिला का अपहरण मारवाड़ी पाठशाला के समीप से कर लिए जाने की बात प्रकाश में आई है। घटना की बाबत महिला के पति ने कोतवाली थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रामप्रीत पासवान को लिखित जानकारी दे पत्नी की अविलंब बरामदगी की गुहार लगाई है। कोतवाली थानाध्यक्ष ने मामले में अज्ञात के विरुद्ध् केस दर्ज करते हुए अपहृत महिला की बरामदगी के लिए दारोगा देवानंद पासवान के नेतृत्व में पुलिस टीम को खोजबीन के लिए लगा दिया है। इसके लिए साइबर सेल को भी लगाया गया है।

हरियो से बच्ची लापता,खोजबीन जारी

बिहपुर  प्रखंड की हरियो पंचायत के वार्ड नंबर छह निवासी चंद्रहास स‍िंंह की नौ वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी 18 अक्टूबर से लापता है। उसकी दिमागी हालत कमजोर है। काफी खोजबीन के बाद बच्ची नहीं मिली तो पिता ने बिहपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

chat bot
आपका साथी