बांका में चार लोगों की मौत छह जख्‍मी, अमरपुर में नदी में डूबने से बच्‍चे की मौत, चांदन में रोड हादसे में युवक की मौत

बांका में अलग-अलग हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग जख्‍मी हो गए। अमरपुर के चांदन नदी में स्‍नान करने के दौरान आठ साल के बच्‍चे की डूबने से मौत हो गई जबकि चांदन में रोड हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 08:35 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 08:35 AM (IST)
बांका में चार लोगों की मौत छह जख्‍मी, अमरपुर में नदी में डूबने से बच्‍चे की मौत, चांदन में रोड हादसे में युवक की मौत
बांका में अलग-अलग हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग जख्‍मी हो गए।

जाटी, बांका। अलग-अलग घटनाओं में एक बच्ची सहित चार की मौत हो गई। इस कारण दशहरा ऐसे उत्सवी माहौल फींका पड़ गया। इसमें चांदन एवं धोरैया में सड़क दुर्घटना में जबकि अमरपुर में नदी में डूबकर एवं बेलहर में सर्पदंश से मौत हुई है। जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी भी हुए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

-अलग-अलग घटनाओं में एक बच्ची सहित चार की मौत

-सड़क दुर्घटना, पानी में डूबे व सर्पदंश से हुई मौत

-चादन में रोड हादसे में एक युवक की मौत व एक जख्‍मी 

अमरपुर: तारडीह-रूपसा गांव के समीप चांदन नदी में स्नान करने के दौरान एक आठ वर्षीय बच्ची की पानी में डूबकर मौत हो गई। मृतक बच्ची सजौर थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव निवासी आशीष साह की पुत्री कोमल कुमारी थी। स्वजनों ने बताया कि काजल दुर्गापूजा मेला देखने के लिए रूपसा अपने मौसा उपेंद्र साह के घर आई थी। इसी क्रम में उक्त घटना घटी है।

बेलहर में सर्पदंश से खड़ौधा गांव में शंकर मंडल की पत्नी रेखा देवी 36 वर्ष की झाड़फूंक दौरान मौत हो गई।

धोरैया- सन्हौला मुख्य पथ में करहरिया गांव के पास मैजिक की ठोकर से बच्ची की मौत हो गई। बच्ची का नाम रानी कुमारी (7) थी। जो करहरिया गांव निवासी श्याम पासवान की पुत्री थी। ग्रामीणों ने मैजिक का पीछा करते हुए बैजनाथपुर के पास पकड़ा। जबकि चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। इधर, पुनसिया के पास सड़क दुर्घटना में दो बाइक के आमने सामने की टक्कर में करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों को रजौन पीएचसी में भर्ती किया गया।

चांदन के कुसुमजोरी पंचायत के सिमड़ा मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में हिमांशु यादव की मौत हो गई। इस घटना में एक अन्य युवक जख्मी हो गया। हिमांशु ससुराल से लौट रहे थे। इसी क्रम में बाइक दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। 

chat bot
आपका साथी