Bihar : पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, एक्सीडेंट ऐसा कि मरने वालों के सिर धड़ से हुए अलग

बिहार के पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। मामला शनिवार रात नौ बजे के आसपास का बताया जा रहा है। हालांकि मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:54 PM (IST)
Bihar : पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, एक्सीडेंट ऐसा कि मरने वालों के सिर धड़ से हुए अलग
खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार।

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। सदर थाना क्षेत्र स्थित शीशाबाड़ी में राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) 31 पर हुए हादसे में कार में सवार चार युवकों की मौत हो गई। एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना शनिवार को रात नौ बजे के आसपास हुई। एनएच खड़े एक ट्रक में पीछे से आई कार टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

दुर्घटना में मृत चारों लोगों की पहचान देर रात तक नहीं हो पाई थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में बताया जाता है शीशाबाड़ी के समीप दिन से ही एक ट्रक खड़ा था। रात नौ बजे के करीब गुलाबबाग की ओर से एक कार ने उसमें जोरदार ठोकर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार चार लोगों के सिर धड़ से अलग हो गए। दुर्घटनाग्रस्त आई-20 कार का नंबर बीआर 11एपी 7457 है। कार में सवार सभी लोग युवक थे। कार पूर्णिया के किसी किशोर कुमार की बताई जा रही है। - खड़े ट्रक में कार ने पीछे से मारी टक्कर, परखच्चे उड़े - टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवारों के सिर धड़ से अलग हो गए - मरने वालों की नहीं हो सकी पहचान, पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

बहरहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवकों के परिजनों के बारे में जानकारी जुटाई जाने की कवायद जारी है। हादसा बहुत विभत्स बताया जा रहा है। इस हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। ग्रामीणों की मानें, तो किसी को बचाया नहीं जा सकता था। सबकी मौके पर ही मौत हो गई। कार की हालत देखकर साफ किया जा सकता है कि उसकी रफ्तार क्या रही होगी। पुलिस कार के अंदर किसी पहचान पत्र की तलाश भी कर चुकी है।

chat bot
आपका साथी