एक किलो गांजा और 1.58 लाख नकदी के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

नाथनगर थाना क्षेत्र के दोगच्छी चौक के पास गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कार्पियो से एक किलो गांजा और 1. 58 लाख नकदी के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 02:23 AM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 02:23 AM (IST)
एक किलो गांजा और 1.58 लाख  नकदी के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार
एक किलो गांजा और 1.58 लाख नकदी के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

नाथनगर । नाथनगर थाना क्षेत्र के दोगच्छी चौक के पास गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कार्पियो से एक किलो गांजा और 1. 58 लाख नकदी के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। सभी तस्कर मुंगेर जिले के बताए जा रहे हैं।

तस्करों ने चंपानगर में गांजा की खरीदारी की थी। मुंगेर जाने के क्रम में वे पकड़ लिए गए। पूछताछ के क्रम में चंपानगर निवासी एक और गांजा तस्कर का नाम बताया।

पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

जिला पुलिस बल के नेतृत्वकर्ता इंस्पेक्टर देवगुरु ने मामले की सूचना नाथनगर इंस्पेक्टर को दी। जिसके बाद वे दल बल के साथ दोगच्छी चौक पहुंच गए और पकड़े गए लोगों की निशानदेही पर निरंजन यादव नामक तस्कर को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंच गए। पुलिस बल को देखते ही तस्कर के समर्थक जवानों पर हमलावर हो गए।

मामला बढ़ता देख इंस्पेक्टर मु. सज्जाद हुसैन ने अपने दो सहयोगी थाना मधुसूदनपुर और ललमटिया पुलिस के अलावा जिला से अतिरिक्त पुलिस बल बुला लिया। इसके बाद भी तस्कर के समर्थकों का हंगामा कम नहीं हुआ। वे बाईस बिघी चौक के समीप तस्कर को छुड़ाने की फिराक में थे। जिसके बाद इंस्पेक्टर ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर कर दिया और निरंजन यादव को हाजत में बंद कर दिया। तस्कर राजा ने निरंजन यादव से फोन पर गांजा खरीदने की बातचीत की थी। इसका सुबूत पुलिस को मिला है।

--------------------

ये तस्कर हुए गिरफ्तार

गिरफ्तार गांजा तस्करों की पहचान बरियारपुर निवासी पिटू यादव, सिटू यादव, राजा कुमार और रोशन कुमार के रूप में हुई है।

--------------------

दोगच्छी चौक के पास वाहन चेकिग के दौरान स्कार्पियो से एक किलो गांजा और एक लाख 58 हजार नकदी के साथ चार तस्करो को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए लोगों की निशानदेही पर चंपानगर निवासी एक और तस्कर निरंजन यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पांचों से पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार को सबों को जेल भेज दिया जाएगा।

- मु. सज्जाद हुसैन, नाथनगर इंस्पेक्टर।

chat bot
आपका साथी