पानी भरे गड्ढे में डूबने से पांच बच्चों की मौत, बिहार के मधेपुरा में नहाने के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा

बिहार के मधेपुरा में गड्ढे में डूबने से पांच बच्‍चे की मौत हो गई। कर्मा धर्मा पर्व के दौरान सभी बच्‍चे स्‍नान करने गए थे। इसी दौरान ये हादसा हुआ। जिस वक्‍त ये हादसा हुआ आसपास और भी बच्‍चे मौजूद थे।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 04:49 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 04:58 PM (IST)
पानी भरे गड्ढे में डूबने से पांच बच्चों की मौत, बिहार के मधेपुरा में नहाने के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा
बिहार के मधेपुरा में गड्ढे में डूबने से पांच बच्‍चे की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, मधेपुरा। जिले के चौसा प्रखंड अन्तर्गत मनोहरपुर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो परिवार के पांच बच्चे की मौत हो गई है। घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है। गांव में कर्मा-धर्मा पर्व को लेकर सभी बच्चे कुश लाने गए थे। चार घंटे बाद तक जब बच्चे नहीं लौटे तो स्वजन खोजने लगे। इस दौरान पानी भरे गड्ढे में एक बच्चे का बाल दिखाई दिया। शक के आधार पर ग्रामीणों ने पानी में गोता लगाया।

काफी खोजबीन के बाद पानी से निकाला गया शव 

उसके बाद एक बच्ची का शव बरामद हुआ। ग्रामीणों के काफी खोजबीन के बाद एक-एक करके धीरे-धीरे सभी बच्चों का शव मिला। मृत बच्चे की पहचान परसपुर पश्चिमी वार्ड संख्या दो मनोहरपुर के मुकेश भगत की पुत्री नयनसी कुमारी (12), महेश्वर भगत की पुत्री लक्ष्मी कुमारी (12), गोपी भगत का पुत्र कृष्णा कुमार (10), शेखर ठाकुर की पुत्री ललिता कुमारी (10), विभाष ठाकुर की पुत्री स्मिता कुमारी (10) के रूप मे हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही अंचल अधिकारी राकेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष रवि रंजन एसआइ रणवीर कुमार, एएसआइ धीरेंद्र ठाकुर घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

घटनास्‍थल के आसपास खेल रहे थे बच्‍चे, पर नहीं थी कोई जानकारी  

लोगों ने बताया कि जिस वक्‍त ये हादसा हुआ वहां से थोड़ी दूर पर ही बच्‍चे खेल रहे थे। लेकिन उन लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी। जब बच्‍चे घर लौट कर नहीं आए तो स्‍वजन खोजने के लिए गए। उस वक्‍त भी वहां पर खेल रहे बच्‍चों से पूछा गया, लेकिन वे लोग कुछ नहीं बता पाए। इस दौरान एक ग्रामीण की नजर पानी में पड़ी। पानी में केवल बाल दिख रहा था। इसके बाद शव को बाहर निकाला गया। गांव में मातम पसरा हुआ है। हर ओर चीख पुकार मची हुई है। 

chat bot
आपका साथी