गोलियों की गूंज से थर्राया पूर्णिया, बदमाशों ने गैस एजेंसी संचालक को गोलियों से भूना, की छह राउंड फायरिंग

बिहार के पूर्णिया में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक गैस एजेंसी संचालक को गोलियों से भून दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है अपराधियों ने तबाड़तोड़ फायरिंग करते हुए संचालक को चार गोली मारी हैं।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 06:26 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 06:26 PM (IST)
गोलियों की गूंज से थर्राया पूर्णिया, बदमाशों ने गैस एजेंसी संचालक को गोलियों से भूना, की छह राउंड फायरिंग
गैस एजेंसी संचालक पर चलाई छह गोलियां।

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। सहायक खजांची हाट थाना क्षेत्र के लाल खान टोला मोहल्ले में मंगलवार को दिनदहाड़े पांच-छह की संख्या में आए अपराधियों ने अपनी जमीन पर कार्य करा रहे एचपी गैस के संचालक मु. इस्तियाक अनवर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इस्तियाक को कुल चार गोलियां लगी हैं। घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से वहां चलते बने।

इस्तियाक का उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना का कारण भू-विवाद बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जख्मी इस्तियाक का जिले के भवानीपुर प्रखंड मुख्यालय में गैस एजेंसी है। वे पिछले कई वर्षों से शहर के लाल खान मोहल्ले में रह रहे हैं। इसी मोहल्ले में एक जमीन के टुकड़े को लेकर विवाद चल रहा था। जख्मी के स्वजन मु. सनाउल्लाह ने बताया कि कुख्यात अपराधी जैन राजा उर्फ जौनिया, सद्दाम, राजा आदि ने इस वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि वे लोग उनकी निजी जमीन जबरन हथियाना चाह रहे थे। इसका उन लोगों ने विरोध भी किया था। - शहर के लाल खान टोला में हुई वारदात, संचालक को लगी है चार गोलियां - हिस्ट्रीशीटर जौनिया उर्फ चार लोगों पर गोली चलाने का आरोप

इस विवाद को लेकर पूर्व में भी उन लोगों ने थाना में आवेदन दिया था, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई के बदले मेल कर लेने की बात कह मामला टाल दिया था। उन्होंने कहा कि मंगलवार को वे लोग उसी जमीन के टुकड़े पर काम करवा रहे थे। इसी दौरान जौनिया सहित आधा दर्जन युवक हथियार से लैस होकर वहां पहुंच गया। उस दौरान वे खाना खाने जा रहे थे, जबकि इस्तियाक वहीं मौजूद था। अचानक अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरु कर दी।

उन्होंने बताया कि अपराधियों ने लगभग आधा दर्जन गोलियां चलाई और इसमें चार गोली इस्तियाक को लगी है। इसमें एक गोली जांच, एक पंजरा, एक कांख व एक सीने पर लगी है। पाकेट में मोबाइल होने के कारण सीने पर चलाई गई गोली मोबाइल को छेदते हुए संभवत: छिटक कर निकल गई। इधर घटना के बाद मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। जख्मी को तत्काल स्वजनों द्वारा तत्काल अस्पताल लाया गया। फिलहाल उनका सघन उपचार चल रहा है। इधर घटना की सूचना मिलते ही सहायक थाना पुलिस सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंच स्वजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी