मधेपुरा में गोलीबारी, बस स्‍टैंड जा रहे ठेकेदारा के गर्दन में अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

मधेपुरा में गुरुवार की दोपहर अपराधियों ने गोलीबारी की। इसके बाद बस स्‍टैंड जा रहे ठेकेदार को अपराधियों ने निशाना बनाया। उनके गर्दन में गोली मार दी। गंभीर हालत में उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराय गया है। उनकी हालत गंभीर...!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:33 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:33 PM (IST)
मधेपुरा में गोलीबारी, बस स्‍टैंड जा रहे ठेकेदारा के गर्दन में अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर
मधेपुरा में गुरुवार की दोपहर अपराधियों ने गोलीबारी की।

संवाद सूत्र, नयानगर (मधेपुरा)। उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के बुधामा ओपी अंतर्गत खाड़ा पंचायत के सुखासिनी में दिन-दहाड़े मोटरसाकिल से सहरसा जा रहे ठेकेदार को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। जानकारी के अनुसार गुरूवार दोपहर में आलमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत खावन दियारा निवासी ठेकेदार विवेक शर्मा दो मजदूर फोरसाही जीरोमाइल निवासी अजीत शर्मा व बालेश्वर शर्मा के साथ बाइक से सहरसा जा रहे थे। मजदूर को

माली चौक से आगे बढ़ने पर अपराधियों ने बनाया निशाना 

ट्रेन पकड़वाने के लिए ठीकेदार जब खाड़ा माली चौक मुख्य पथ के सुखासिनी गांव से थोड़ा आगे मंदिर व पुलिया के बीच में पहुंचे तभी बाइक सवार बदमाशों ने केदार को गर्दन के समीप गोली मार दी। गोली मारने के बाद ठेकेदार जहां बाइक लेकर सड़क किनारे पानी में गिर गए, वहीं बदमाश अपनी बाइक तेज गति में हथियार लहराते फरार हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शुरू की जांच 

इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय काशनगर ओपी प्रभारी बिनोद कुमार, उदाकिशुनगंज के थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर जय प्रकाश चौधरी सहित बुधामा ओपी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। वहीं स्थानीय लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली। थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर जयप्रकाश चौधरी ने बताया कि जख्मी का इलाज सहरसा स्थित सूर्या अस्पताल में चल रहा है। घटना को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।

अलग-अलग केस में दो वारंटी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बिहारीगंज (मधेपुरा) : अलग-अलग केस में फरार दो वारंटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि पड़रिया पंचायत के लक्ष्मीपुर निवासी बीरबल कुमार को घर से व एससी-एसटी एक्ट के वारंटी छेदन पासवान साकिन बिहारीगंज हाई स्कूल के पीछे से गिरफ्तार किया गया। दोनों कई सालों से फरार चल रहा था।

chat bot
आपका साथी