भागलपुर में दिनदहाड़े फायरिंग, पिकअप चालक को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

भागलपुर में दिनदहाड़े अपराधियों ने खूब फायरिंग की। दरअसल अपराधियों ने एक पिकअप चालक को निशाना बनाया था। लूट में असफल होने पर गोलियां बरसाने लगे। इससे पिकअप चालक घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए पटना रेफर किया गया।

Abhishek KumarFri, 24 Sep 2021 04:12 PM (IST)
भागलपुर में दिनदहाड़े अपराधियों ने खूब फायरिंग की।

संस,नाथनगर। मसुदनपुर थाना क्षेत्र के भतोरिया टूटा पुल के आगे राजेंद्र नगर कुआं के समीप वाहन लूट में असफल बदमाशों ने दिनदहाड़े पिकअप चालक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी अवस्था में चालक ने अपने स्वजन को फोन पर गोली मारने की सूचना दी। घटना दिन के एक बजे की है। आनन-फानन में पहुंचे स्वजन ने घायल को इलाज के लिए तातार इलाके के रहमान क्लीनिक में भर्ती कराया।लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद वहां से घायल को बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच भेज दिया गया।

क्लीनिक में होने की सूचना पर सिटी एसपी शुभम आर्य और मधुसुदनपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार वहां पहुंचे, लेकिन उससे पहले घायल मायागंज पहुंच चुका था। मधुसुदनपुर पुलिस घटनास्थल पर भी पहुंची थी, लेकिन वहां पुलिस को कोई खास जानकारी हाथ नहीं लगी।

-भतोड़िया टूटा पुल के आगे वाहन लूट के दौरान बदमाश ने पिक अप चालक को मारी गोली

- घायल ने स्वजन को फोन पर दी घटना की जानकारी,

-स्वजन ने आनन फानन में तातारपुर स्थित रहमान क्लीनिक में ईलाज के लिए कराया भर्ती,

-पुलिस पहुंचने से पहले रहमान क्लीनिक से भेज दिया गया मायागंज अस्पताल

- सिटी एसपी और मधुसूदन पुर थानेदार पहुंचे क्लीनिक, वहां नहीं मिला घायल

घायल की पहचान सजौर थाना क्षेत्र के दरियापुर निवासी अर्जुन साह के पुत्र अभिमन्यु साह के रूप में हुई है।

घायल के भाई अजय साह ने बताया कि अभिमन्यु टाटा पिक अप 407 से माल की डिलीवरी देकर भागलपुर से लौट कर घर जा रहा था।

तभी टूटा पुल के समीप से बाइक पर सवार दो बदमाश ओवर टेक करने लगे और राजेंद्र नगर कुआं के समीप पहुंचते ही दोनों बदमाश ने वाहन के आगे बाइक खड़ी कर दी और गले में गमछी लगाकर भाई से वाहन का चाभी छीनने लगे।विरोध करने पर गोली चला दिया जो उनके जबड़े में जा लगी।आनन फानन में हम लोग पहले उसको निजी क्लीनिक ले गए ,लेकिन वहां से मायागंज अस्पताल भेज दिया गया। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.