पूर्णिया में आगलगी की घटना, चार परिवार के चार घर जलकर राख, लाखों की संपत्ति स्वाहा

बिहार के पूर्णिया जिले में आगलगी की घटना में चार परिवारों के चार घर जलकर राख हो गए। इस घटना में गृहस्थी का पूरा सामान जलकर राख हो गया। गृहस्वामियों को गहरा सदमा लगा है। त्योहार के समय इस तरह की घटना ने उन्हें आहत कर दिया...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 05:28 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 05:28 PM (IST)
पूर्णिया में आगलगी की घटना, चार परिवार के चार घर जलकर राख, लाखों की संपत्ति स्वाहा
पूर्णिया में आगलगी की घटना में चार घर जलकर राख

संवाद सूत्र,अमौर (पूर्णिया)। जिले के अमौर थाना क्षेत्र के झोवारी पंचायत के खूनखूनी गांव वार्ड 12 में शनिवार की देर रात घर में अचानक आग लग गई। आगलगी की घटना में चार परिवार के चार घर सहित करीब पांच लाख की संपत्ति जलकर राख हो गयी। जानकारी अनुसार आधी रात में अचानक से घर में आग लग जाने से गृह स्वामी की नींद खुली। तब तक काफी देर हो गई थी। आग घर के चारों तरफ फैल गई थी। गृह स्वामी किसी तरह अपने और परिवार के सदस्यों को घर से बाहर निकाला।

शोर सुनकर ग्रामीण पंहुचे। लेकिन तब तक आग अपने आगोश में मसोमात अनवरी, मोहम्मद कुद्दुश मोहम्मद लतीफ, मोहम्मद काशिम के घरों को ले लिया। और देखते ही देखते चार परिवार के चार घर जलकर राख हो गए। आगलगी की घटना में चार परिवारों के घर से रखे एक भी समान बाहर नही निकाला जा सका। सभी सामान घर के अंदर जलकर राख हो गया।पीडि़त परिवारों में हताश का माहौल बना हुआ है। घर का एक भी समान नहीं बचने के कारण परिवार के लोग दाने-दाने के लिए मोहताज है। इस मौके पर मोहम्मद इसराइल एवं भावी जिला परिषद अखलाक आलम ने घटना की सूचना थाना और सीओ को दी।

आपसी विवाद में एक व्यक्ति की मौत

संवाद सूत्र,धमदाहा (पूर्णिया)। शनिवार की रात मीरगंज थाना क्षेत्र के दमेली पंचायत अन्तर्गत कदमटोला में घर के निकट टाट लगाने को लेकर मारपीट हुई। आपसी विवाद में मारपीट हुई मारपीट में 50 वर्षीय प्रभु साह की मौत इजाल के दौरान हो गयी। जबकि लिखित बयान में मृतक की पुत्री आरती देवी ने सड़क पर गिर जाने से उसके पिता की मृत्यु होने की बात कही हैं।

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मीरगंज थाना अध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं मौके पर थाना अध्यक्ष विजय प्रकाश ने बताया कि मृतक की पुत्री के द्वारा आवेदन में बताया गया है कि उसके पिता की मृत्यु सड़क पर गिर जाने से हुई हैं। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी