सिटी डेवलपर के तीन पार्टनर पर चार लाख गबन का केस

जीरोमाइल स्थित सिटी डेवलपर प्राइवेट लिमिटेड के तीन पार्टनर के विरुद्ध तिलकामांझी चौकी में गबन धमकी देने आदि मामलों में केस दर्ज किया गया है। तीनों पर जुबक संघ दुर्गा पूजा कमेटी के संयुक्त सचिव विवेकानंद घोष ने शिकायत दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jan 2020 10:44 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jan 2020 06:08 AM (IST)
सिटी डेवलपर के तीन पार्टनर पर चार लाख गबन का केस
सिटी डेवलपर के तीन पार्टनर पर चार लाख गबन का केस

भागलपुर। जीरोमाइल स्थित सिटी डेवलपर प्राइवेट लिमिटेड के तीन पार्टनर के विरुद्ध तिलकामांझी चौकी में गबन, धमकी देने आदि मामलों में केस दर्ज किया गया है। तीनों पर जुबक संघ दुर्गा पूजा कमेटी के संयुक्त सचिव विवेकानंद घोष ने शिकायत दर्ज कराई है। तिलकामांझी इंचार्ज मिथिलेश कुमार ने कहा कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

संयुक्त सचिव ने अपनी शिकायत में कहा है कि दुर्गा पूजा के समय पूजा कमेटी और सिटी डेवलपर प्राइवेट लिमिटेड के साहिल झा, प्रशांत सिंह और प्रभात राय के साथ बैठक हुई। जिसमें सिटी डेवलेपर द्वारा पूजा सहयोग के लिए पांच लाख 51 हजार में विज्ञापन लगाने पर सहमति बनी। उस समय सिटी डेवलपर द्वारा कमेटी के नाम से पांच बैंक चेक चार लाख 51 हजार का दिए गए। इसमें से पचास हजार के चेक से रुपये निकाले गए। लेकिन बाकी चेक बाउंस हो गए। पूजा खत्म होने के बाद जब पूजा कमेटी के लोगों ने उक्त तीनों से संपर्क करना चाहा तो उन लोगों ने बात करने से इन्कार कर दिया।

सिटी डेवलपर के लोगों का रवैया देख 23 दिसंबर 2018 को पूजा कमेटी के उपाध्यक्ष और कमेटी के अरूप साह उर्फ बबन जीरोमाइल स्थित कार्यालय पहुंचे। वहां तीनों मिल गए लेकिन उन तीनों ने पूजा कमेटी वालों को धमकाते हुए रुपये नहीं देने की बात कही। 24 दिसंबर को कमेटी की तरफ से सिटी डेवलपर को कानूनी नोटिस भी भेजा गया लेकिन उन लोगों ने कोई जवाब नहीं दिया। इस लेकर पीड़ितों ने उनके विरुद्ध केस दर्ज करा दिया है।

chat bot
आपका साथी