ब्लड के लिए जमुई में मारपीट: दबंगों ने लैब टेक्नीशियन को जमकर पीटा, वार्ड पार्षद पति समेत कई बनाए गए आरोपी

ब्लड के लिए जमुई में जमकर मारपीट की गई। यहां दबंगों ने वार्ड पार्षद पति के साथ मिलकर लैप टेक्नीशियन को पीट दिया। घायल ने पूरे मामले को लेकर बयान दर्ज करवाया है। मारपीट की वजह भी सामने आई है।

Shivam BajpaiSat, 24 Jul 2021 06:41 PM (IST)
जमुई में ब्लड बैंक के लैब टेक्नीशियन के साथ की गई मारपीट।

संवाद सहयोगी, जमुई। सदर अस्पताल स्थित रक्त अधिकोष भवन में शनिवार की शाम तकरीबन 4 बजे दबंगों ने लैब टेक्नीशियन के साथ जमकर मारपीट की और पब्लिक प्रापर्टी को भी नुकसान पहुंचाया। जबतक अन्य स्वास्थ्य कर्मी कुछ समझ पाते तबतक सभी लोग फरार हो गए। उसके बाद सहयोगियों द्वारा टेक्नीशियन को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। टेक्नीशियन की पहचान संदीप कुमार के रूप में हुई है।

घायल टेक्नीशियन ने बताया कि गिद्धौर निवासी पंकज कुमार की पत्नी जूली देवी जो डा. आरसी प्रसाद के यहां भर्ती थी। जिसे एबी पाजिटिव ब्लड की जरूरत पड़ने पर हांसडीह निवासी गोपाल साव के पुत्र सूरज कुमार साव ब्लड डोनेट किया था। जिससे नियमानुसार प्रोसेसिंग चार्ज मांगकर 500 रुपए की रसीद दी गई थी। तब सूरज ब्लड लेकर चला गया। फिर कुछ ही देर के बाद सूरज हांसडीह वार्ड पार्षद पति आशीष कुमार सहित एक दर्जन लोगों के साथ ब्लड बैंक आया और प्रोसेसिंग चार्ज लेने पर गाली-गालौज करते हुए लात-घूसे और डंडे से मारने लगा। जबतक लोग छुड़ाने पहुंचे, तब तक सभी लोग फरार हो गए।

'घटना की जानकारी मिली है। पीड़ित टेक्नीशियन द्वारा आवेदन दिया गया है। सभी आरोपितों की शिनाख्त कर केस किया जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।'-डा. सैयद नौशाद अहमद, उपाधीक्षक सदर अस्पताल जमुई

पंचपहाड़ी से बरामद युवक का शव 

संवाद सूत्र, सोनो(जमुई)। एनएच 333 सोनो-झाझा मार्ग पर पंचपहाड़ी के समीप शुक्रवार की देर संध्या सड़क पर से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। दुर्घटना में मृतक का चेहरा बुरी तरह कुचल गया था, जिससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। बाद में मृतक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के देहरीडीह निवासी 36 वर्षीय कालीचरण दुबे उर्फ चुन्नू दुबे के रूप में हुई है। स्वजनों ने बताया कि कालीचरण की सोनो बाजार में जनरल स्टोर की दुकान है। वह झाझा में किराए के मकान में रहता था। कालीचरण प्रत्येक दिन शाम में दुकान बंद कर झाझा चला जाता था। शुक्रवार की देर शाम को वह किसी सवारी गाड़ी से झाझा जा रहा था।

आशंका व्यक्त की जा रही है कि वह सवारी गाड़ी के किनारे बैठा था। पंचपहाड़ी के समीप विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात वाहन की ठोकर से वह सड़क पर गिर गया और उसी वाहन के चक्के से कुचलकर घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही एएसआइ सच्चिदानंद ङ्क्षसह पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंच शव को थाना लाया। जहां स्वजनों ने उसकी पहचान कालीचरण के रूप में की। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.