प्‍यार चढ़ा परवान तो दो बच्चे को छोड़ मां प्रेमी संग हुई फरार, जानिए क्‍या है माजरा

बांका जिले से हाल के दिनों में प्रेम मुहब्‍बत और छेड़छाड़ की ज्‍यादा घटनाएं प्रकाश में आ रही है। सूचना पर पुलिस भी घटना के सच तक पहुंचने का प्रयास कर रही है ताकि दोषियों के विरूद्व कानूनी कार्रवाई हो सके

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 09:08 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 09:08 PM (IST)
प्‍यार चढ़ा परवान तो दो बच्चे को छोड़ मां प्रेमी संग हुई फरार, जानिए क्‍या है माजरा
पीड़ित ने शंभुगंज थाने में आरोपित कि खिलाफ दर्ज कराई है प्राथमिकी

जागरण संवाददाता, बांका । थाना क्षेत्र के कुर्माडीह गांव की एक महिला अपने दो बच्चों व पति को छोड़ प्रेमी संग फरार हो गई। घटना के बाद पीडि़त पति होरिल दास ने यूपी के युवक पप्पू दास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बताया कि 2009 में फतेहपुर में उसकी शादी सोनी से हुई थी। जिसमें दो पुत्र भी हैं। इधर दो वर्ष पूर्व रोजी - रोजगार के सिलसिले में पत्नी को लेकर नोएडा में एक कंपनी में साथ काम करने वाले पप्पू दास से दोस्ती हुई । इस दौरान कब पप्पू दास का पत्नी से आंखे चार हुई पता नहीं चला। लॉकडाउन में जब वापस पत्नी को लेकर घर पहुंचे तो पत्नी का पप्पू से बात करने का सिलसिला जारी रहा। विरोध करने पर पत्नी विद्रोह करने पर उतारू हो जाती थी। दो दिन पूर्व पत्नी एक छोटे पुत्र को साथ लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

नाबालिग युवती के साथ अधेड़ ने किया छेड़छाड़, पुलिस से शिकायत

बेलहर । इधर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ बगलगीर गांव के अधेड़ व्यक्ति द्वारा छेड़छाड़ करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना में लड़की जख्मी भी हुई है। जिसे स्थानीय पुलिस द्वारा इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया है। थाना पर पीडि़ता के साथ घटना के समय मौजूद रही सभी सहेली और दर्जनों पड़ोसी व ग्रामीण महिलाएं साथ आई थी। घटना को लेकर पीडि़ता ने थाना में आवेदन भी दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पीडि़ता के अनुसार मंगलवार सुबह आठ बजे पांच सहेलियों साथ शौच के लिए गांव के बगल स्थित जोर किनारे गई थी। सभी सहेली अलग-अलग जगहों पर शौच के लिए चली गई। तभी बगलगीर गांव के अधेड़ आया और पीछे से पकड़ लिया। जब चिल्लाने लगी तो सभी सहेली दौड़ कर आई। तब आरोपित ने उठाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। विरोध करने पर पीडि़ता की बहन के साथ आरोपित उलझ गया। दोनों के बीच उठापटक होने लगी। शोर मचाने पर जब ग्रामीण महिलाएं दौड़कर पहुंची तो आरोपित गांव की तरफ भाग गया। इसकी शिकायत करने जब आरोपित के घर पर गए तो आरोपित सहित उसके स्वजन मारपीट पर उतारू हो गए। थाना पर साथ आए महिलाओं ने बताया कि पीडि़ता के माता-पिता घर पर नहीं है। घटना की सूचना उन्हें दे दी गई है। इधर, पुलिस ने बताया कि घटना की लिखित शिकायत करने पर मामले की जांच कर आरोपित खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी