तीन बच्चों की मां को भगाने के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार, बच्चों संग महिला की बरामदगी में जुटी लखीसराय पुलिस

पुलिस ने महिला की बरामदगी के लिए सोनीपत में छापेमारी की लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका है। वहीं महिला के पति के आरोप पर आरोपी बाप-बेटे की गिरफ्तारी की गई है। इनसे पूछताछ की जा रही है। पढ़ें पूरी खबर...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 04:10 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 04:10 PM (IST)
तीन बच्चों की मां को भगाने के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार, बच्चों संग महिला की बरामदगी में जुटी लखीसराय पुलिस
तीन बच्चों की मां को भगाने वाले पिता पुत्र की गिरफ्तारी।

संवाद सूत्र, बड़हिया (लखीसराय)। पुलिस ने दो आरपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके ऊपर शादीशुदा महिला और उसके तीन बच्चों को भगा ले जाने का आरोप लगा था। मामले में दोनों की गिरफ्तारी तो कर चुकी है लेकिन अभी महिला और बच्चों के साथ-साथ प्रेमी की खोजबीन कर रही है। इसके लिए वो बिहार के कई राज्यों में भी छापेमारी कर चुकी है।

मामले में जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर क्षेत्र के वार्ड संख्या-एक से एक महिला को तीन बच्चे के साथ प्रेम प्रसंग मामले में भगा ले जाने के दो आरोपित गिरफ्तार किया है। बड़हिया थाना की पुलिस ने तेतरहाट थाना की पुलिस के सहयोग से शनिवार की शाम महिसोना से ये गिरफ्तारी की है। बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बताया कि 19 जून को महिसोना के भोपाल राम के पुत्र दीपक कुमार बड़हिया नगर के वार्ड संख्या-एक से एक महिला को तीन बच्चे के साथ भगा ले गया।

उन्होंने आगे कहा कि घटना को लेकर महिला के पति ने बड़हिया थाना में महिसोना के दीपक कुमार, उसके भाई राजीव कुमार उर्फ राजू एवं उसके पिता भोपाल राम को नामजद करते हुए केस दर्ज कराया था। महिला की बरामदगी को लेकर बड़हिया थाना की पुलिस दो बार हरियाणा के सोनीपत गई। लेकिन महिला की बरामदगी नहीं हो पाई है।

शनिवार को बड़हिया पुलिस ने महिसोना से भोपाल राम एवं उसके छोटे पुत्र राजीव कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बड़हिया थाना की पुलिस महिला एवं उसके प्रेमी की खोजबीन में जुटी हुई है। जल्द ही प्रेमी की गिरफ्तारी हो जाएगी और महिला की बरामदगी की जाएगी।

आरटीआई एक्टिविस्ट को मिली धमकी

जिले में ही सूचना के अधिकार के तहत नगर परिषद क्षेत्र के विभिन्न योजनाओं से संबंधित सूचना मांगने पर आरटीआइ कार्यकर्ता को जान मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में आरटीआइ कार्यकर्ता नगर परिषद क्षेत्र के धर्मरायचक वार्ड संख्या-छह के संजय कुमार प्रजापति ने एसपी को आवेदन देकर अपना एवं अपने परिवार की जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एसपी को दिए आवेदन में कहा है कि नगर परिषद क्षेत्र के नाली-गली योजना, हर घर-नल का जल एवं साफ-सफाई से संबंधित सूचना मांगी गई थी। प्राप्त सूचना के आधार पर भ्रष्टाचार उजागर होने के बाद एक संवेदक से दो लाख से अधिक की राशि की वसूली की गई है। इसके बाद से संबंधित संवेदक द्वारा उन्हें जान मारने की धमकी एवं झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही है। आरटीआइ कार्यकर्ता ने एसपी से सुरक्षा की मांग की है।

chat bot
आपका साथी