Bhagalpur Crime : किसान की हत्या के बाद सहमे हैं लोग, गांव में तनाव

किसान मंगली मंडल, जिन्‍हें अपराधियों ने गोली मार दी।

भागलपुर के नवगछिया इलाके में एक किसान की हत्‍या कर दी गई। पत्नी और बेटे के साथ सो रहे थे किसान मंगली मंडल। गोली मारकर भागे बदमाश। घटना से दियारा में किसानों के बीच दहशत कायम। गांव में तनाव है।

Publish Date:Fri, 15 Jan 2021 02:33 PM (IST) Author: Dilip Kumar shukla

जागरण संवाददाता भागलपुर। बिहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर दियारा में बुधवार की रात अपराधियों ने शाहपुर के किसान मंगली मंडल की सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी। किसान दियारा में घर बनाकर खेतीबारी करते थे। घटना की सूचना पर बिहपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार और भवानीपुर चौकी इंचार्ज नीरज कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। घटना की छानबीन की। हत्याकांड से दियारा में किसानों के बीच दहशत कायम हो गया है। शुक्रवार को गांव में तनाव है। स्‍वजन भी डरे हुए हैं।

कनपटी में मारी गई है एक गोली

घटना की रात मंगली मंडल अपनी पत्नी फूलन देवी और पुत्र दीपक कुमार के साथ सोए हुए थे। घर का दरवाजा खुला था। अंदर घुसकर बदमाशों ने कनपटी में एक गोली दाग दी। आवाज सुन पत्नी की नींद टूटी। उन्हें लगा कि घर की बैट्री फटी है। थोड़ी देर में पति के सिर से खून निकलता देख वह घबरा गई और शोर मचाने लगी। पुत्र दीपक भी जगा। लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। मंगली के भाई जंगली मंडल ने बताया कि मेरे भाई से किसी की कोई दुश्मनी नहीं थी। खेती करने के लिए हम लोग दियारा में घर बनाकर रहते हैं। मंगली मंडल को तीन पुत्र भीम, दीपक, कौशल और एक पुत्री सरिता है। घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

मंगल के लिए अमंगल साबित हुआ मकर संक्रांति

नारायणपुर शाहपुर के किसान मंगली मंडल उर्फ मंगल के लिए मकर संक्रांति अमंगल रहा। पर्व मनाने से पहले ही अपराधियों ने किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। बुधवार की सुबह मंगल मंडल ने मधुरापुर बाजार से चूड़ा-गुड़, तिलकुट आदि की खरीदारी की थी। इसके लिए नारायणपुर गंगा जहाज घाट के रास्ते गंगा दियारा की दूरी तय कर मधुरापुर बाजार गए थे। शाम में खुशी-खुशी गांव लौटे। गुरुवार को परिवार के साथ पर्व मनाएंगे। घर में खुशी का माहौल था। लेकिन, बुधवार की देर रात ही अपराधियों ने किसान को मार डाला। घर में कोहराम मच गया। कुछ दिनों पूर्व मंगल के पुत्र को लेकर किसी व्यक्ति से विवाद हुआ था, जिसमें देख लेने की धमकी दी गई थी। मोबाइल चोरी को लेकर भी किसी व्यक्ति से विवाद हुआ था। बहरहाल, पुलिस हर बिंदू पर घटना की जांच कर रही है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.