भागलपुर में मोबाइल दुकानदार से अपराध‍ियों ने मांगी रंगदारी, पत्र के साथ भेजा मौत का सामान

भागलपुर के नवगछिया इलाके के एक मोबाइल दुकानदार से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। पत्र के साथ कारतूस भी भेजा गया है। गोपालपुर के सिंघ‍िया मकंदपुर निवासी धीरज शर्मा ने दर्ज कराया केस। बताया जा रहा है कि पहले से उसे व‍िवाद था।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:49 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:49 AM (IST)
भागलपुर में मोबाइल दुकानदार से अपराध‍ियों ने मांगी रंगदारी, पत्र के साथ भेजा मौत का सामान
अपराध‍ियों ने मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी।

संवाद सहयोगी, नवगछिया (भागलपुर)। नवगछिया बाजार के मोबाइल दुकानदार धीरज शर्मा से अपराधियों ने 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांगी है। गोपालपुर के सिघिंया मकंदपुर निवासी दुकानदार ने गोपालपुर थाना पुलिस को बताया कि दुकान पर बैठा था, तभी घर से भाई सौरभ कुमार ने फोनकर बताया कि पड़ोस के दो नाबालिग लड़के ने एक लिफाफा दिया है, जिसमें रंगदारी मांगने का पत्र और एक कारतूस है। पूछने पर लड़कों ने बताया कि एक युवक पैदल मेरे पास आया और पूछा कि धीरज का घर कौन है। घर दिखाने पर युवक ने मुझे लिफाफा देते हुए कहा कि धीरज को दे देना। लिफाफा खोलकर देखा तो उसमें एक पत्र था, जिसमें 10 लाख रुपये रंगदारी पहुंचाने की बात लिखी थी। दस दिन का समय दिया गया है अन्यथा परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। सबसे पहले पिता को खोने की बात लिखी है। पत्र में ही एक गोली लिपटी थी। फस्ट एंड लास्ट वार्निग देते हुए हां या ना में एसएमएस करने को कहा है।

धीरज ने बताया कि कुछ दिन पहले कहलगांव के मधोटोला बनलत्ती निवासी विनय शर्मा से विवाद हुआ था। भागलपुर के 10-15 लड़कों के साथ मेरे पास आकर उसने धमकी दी थी कि दुकान में ही तुमको मरवा देंगे। विनय अभी सिघि‍ंंया  मकंदपुर में ही रहता है। मोबाइल दुकानदार ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई हैं। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस मोबाइल दुकानदार के सम्पर्क में है।

दूध के केन से 10 लीटर शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

भागलपुर में चेकिंग के दौरान तातारपुर पुलिस ने दूध के केन से 10 लीटर देसी शराब बरामद किया। शराब के साथ पकड़े गए तस्कर विश्वविद्यालय ओपी क्षेत्र के परबत्ती लब्बू पासी टोला लेन के रहने वाले सचिदानंद चौधरी को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया। तातारपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी