जमुई में वज्रपात से वृद्ध की मौत, चपेट में आया एक गंभीर रूप से जख्मी

जमुई में वज्रपात से एक वृद्ध की मौत हो गई। वहीं एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी है जिसे इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। मामला अलीगंज प्रखंड अंतर्गत इस्लामनगर पंचायत के बेलदरिया गांव का है। वृद्ध की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:58 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:58 AM (IST)
जमुई में वज्रपात से वृद्ध की मौत, चपेट में आया एक गंभीर रूप से जख्मी
जमुई में वज्रपात से वृद्ध की मौत के बाद गूंज उठी मातमी चित्कार।

संवाद सूत्र, अलीगंज (जमुई)। जमुई में वज्रपात: जिले के अलीगंज प्रखंड अंतर्गत इस्लामनगर पंचायत के बेलदरिया गांव में शुक्रवार की देर संध्या तेज बारिश के बीच हुए वज्रपात से एक वृद्ध की मौत हो गई तथा एक व्यक्ति झुलसकर जख्मी हो गया। मृतक की पहचान दरबारी चौहान के रूप में हुई है। जबकि इस घटना में श्री चौहान झुलस कर जख्मी हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी श्री चौहान को इलाज के लिए अलीगंज पीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

बताया जाता है कि दरबारी चौहान और श्री चौहान गांव से सटे बहियार से वापस घर लौट रहे थे। इसी क्रम में तेज बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए दोनों फूस की एक झोपड़ी में घुस गए। इसी दौरान वज्रपात होने से दरबारी चौहान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि श्री चौहान झुलसकर जख्मी हो गया। घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा है। आस-पड़ोस के लोग मृतक के घर पहुंच स्वजनों का ढांढस बंधा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सेहत के लिए खजाना है ब्रोकली, कोसी के किसानों की आय करेगी दोगुनी

इधर इलाजरत श्री चौहान को लेकर सर्जन द्वारा ढांढस बंधा रहे कि वो जल्द ठीक हो जाएगा। स्वजनों द्वारा घटना की सूचना स्थानीय पुलिस और अंचलाधिकारी को दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है। बता दें कि जमुई जिले में पिछले कई सालों से बारिश का मोसम खुशियां न देकर मातम दे रहा है। आए दिन लगातार हो रही वज्रपात की घटना से कई लोगों की जानें असमय जा रही है।

ये भी पढ़ें: UP में आयोजित राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता में मुंगेर के सन्नी का कांस्य पर कब्जा, लगा बधाइयों का तांता Bihar Panchayat Election: पहले चरण में मुंगेर के तारापुर से 24 को आगाज, तीन लेयर में सुरक्षा व्यवस्था

chat bot
आपका साथी