ड्राइवर को आई नींद, रात दो बजे NH-31 पर पलटी BMP जवानों से भरी बस, 17 जवान जख्‍मी

बुधवार की रात दो बजे ड्राइवर को नींद आने से बीएमपी जवानों से भरी बस एनएच 31 पर पलट गई। इसमें 17 जवान जख्‍मी हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 08:42 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 08:42 AM (IST)
ड्राइवर को आई नींद, रात दो बजे NH-31 पर पलटी BMP जवानों से भरी बस, 17 जवान जख्‍मी
सदर अस्‍पताल में घायल जवानों का किया जा रहा इलाज।

जागरण संवाददाता, खगडि़या/लखीसराय।मुंगेर के तारापुर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा में प्रतिनियुक्त प्रशिक्षु पुलिस जवानों को दरभंगा लेकर जा रही बस खगडिय़ा के एनएच-31 पसराहा थाना स्थित बगुलवा ढाला के समीप पलट गई। इसमें एक दर्जन के आसपास पुलिस जवान जख्मी हो गए। यह हादसा गुरुवार अल सुबह की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही एसपी अमितेश कुमार ने पसराहा थाना व सार्जेंट मेजर को सक्रिय किया। जख्मी जवानों को सदर अस्पताल लाया गया। जहां उनका उपचार किया गया।

जख्मी प्रशिक्षु जवानों में लाल बहादुर कुमार समेत दो को प्राथमिक उपचार बाद बेहतर चिकित्सा को लेकर रेफर कर दिया गया है। वहीं राजेश कुमार, अरुण प्रसाद, संजय कुमार, राजीव रंजन, प्रमोद साह, मंजीत कुमार, अनिल उरांव, हर्षित राणा, रामवीर कुमार आदि को उपचार बाद सदर अस्पताल से छुट्टी दे गई। सार्जेंट मेजर महेंद्र प्रसाद ने बताया कि अस्पताल से मुक्त जवानों को दरभंगा भेज दिया गया है। सूचना पर चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार भी दल-बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे। पसराहा पुलिस की ओर से आगे की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। बस पर 17 जवान सवार थे।

अलग-अलग घटना में एक सिपाही सहित तीन लोग जख्मी

लखीसराय जिले में बुधवार की रात तीन अलग-अलग घटना में एक सिपाही सहित तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तीनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद एक व्यक्ति को इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर गांव में बकाया राशि मांगने पर पड़ोस के ही कुछ लोगों ने लाठी-डंडा एवं ईंट-पत्थर से मारकर स्व. रामबालक स‍िंह के पुत्र शशि शंकर स‍िंंह (35) को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। उसे इलाज के लिए सूर्यगढ़ा सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि पीरीबाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत घोघी बरियारपुर गांव में वाहन के धक्का से घोघी बरियारपुर के स्व. भुनेश्वर महतो के पुत्र नेपाली प्रसाद (55) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया गया। एक अन्य घटना में स्थानीय पुलिस लाइन के समीप टाटा मैजिक से धक्का लगने से सिपाही हलसी के स्व. रामस्वरूप पांडेय के पुत्र चंद्रिका प्रसाद (55) जख्मी हो गए जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी