झारखंड में एक घर में चल रहा था देह व्यापार, अलग-अलग जगहों से आती थीं लड़कियां, भागलपुर की महिला ने खोले सनसनीखेज राज

झारखंड में देह व्‍यापार मामले का उद्भेदन पुलिस ने किया है। भागलपुर की महिला भी वहां गिरफ्तार हुई है। अलग-अलग जगहों से आती थीं लड़कियां कस्टमर ढूंढता था मकान मालिक। भागलपुर की महिला ने पुलिस के सामने कई सनसनीखेज राज खोले हैं।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 01:09 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 01:09 PM (IST)
झारखंड में एक घर में चल रहा था देह व्यापार, अलग-अलग जगहों से आती थीं लड़कियां, भागलपुर की महिला ने खोले सनसनीखेज राज
झारखंड में देह व्‍यापार के धंधे का हुआ उद्भेदन।

ऑनलाइन डेस्‍क, भागलपुर। झारखंड के साहिबगंज पुलिस ने मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के चेकनाका के पास एक घर में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने मौके से मकान मालिक विक्रम महतो (गोड्डा), पीरपैंती (भागलपुर) के कोरियाचक निवासी सुमन कुमार व बिहार निवासी एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला भागलपुर के ईशीपुर बाराहाट के फिरोजपुर की बताई जा रही है।

मिर्जाचौकी थाना प्रभारी अशोक प्रसाद ने बताया कि देह व्यापार के संबंध में गुप्त सूचना मिलने के बाद आरक्षी अधीक्षक के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया। टीम में एसआइ प्रवेश कुमार, सुमित्रा कच्छप, एएसआइ प्रभाशंकर दुबे व आरक्षी कुसुम कुमारी शामिल थे। इसके बाद विक्रम महतो के घर में छापेमारी कर मौके से कोरियाचक निवासी सुमन कुमार को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया। मौके से कई आपत्तिजनक सामान के साथ एक बाइक, बीयर की बोतलें, तीन मोबाइल फोन, सिगरेट के टुकड़े व माचिस का डिब्बे जब्त किए गए।

थाना प्रभारी ने बताया कि कोरोना जांच के बाद तीनों गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। पकड़े गए विक्रम महतो ने पूछताछ में रविवार को वहां आए दो और कस्टमर के नाम बताए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। छानबीन में यह बात सामने आई है कि विक्रम महतो कस्टमर खोज कर लाता था। वह मूलत: भागलपुर के पीरपैंती के योगिया तालाब गांव का रहने वाला है।

पुलिस से पूछताछ के दौरान भागलपुर की महिला ने कई सारे राज खोले हैं। पुलिस ने बताया कि वह कैसे इस कार्य से जुड़ी। साथ ही कहां-कहां से लड़कियां यहां आती है। इस गिरोह में कितने लोग शामिल है। भागलपुर सहित बिहार से कई लोगों इस काले कारनामे में सहभागी हैं। पुलिस पूछताछ के बाद लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस ने बताया कि और भी मामले उजागर किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी