लखीसराय में ऑटो व पिकअप वैन में सीधी टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर

घने कोहरे के कारण सोमवार की सुबह । किऊल-बन्नूबगीचा मुख्य सड़क पर किऊल थाना क्षेत्र के लाखोचक मोड़ के पास ऑटो और पिकअप वैन में सीधी टक्कर हो गईा ऑटो पर सवार चार लोग जख्मी हो गए। जिसमें इलाज के दौरान एक की मौत हो गईा

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 03:33 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 03:33 PM (IST)
लखीसराय में ऑटो व पिकअप वैन में सीधी टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर
किऊल-बन्नू बगीचा मुख्य सड़क पर लाखोचक गांव के पास कोहरे के कारण हुआ हादसा

जागरण संवाददाता, लखीसराय । सोमवार की सुबह घने कोहरे ने एक व्यक्ति की जान ले ली। किऊल-बन्नूबगीचा मुख्य सड़क पर किऊल थाना क्षेत्र के लाखोचक गांव के मोड़ के पास एक ऑटो और एवं पिकअप वैन की सीधी टक्कर कोहरे के कारण हो गई। इसमें ऑटो पर सवार चार लोग जख्मी हो गए। इलाज के लिए जमुई ले जाने के दौरान रास्ते में ही लाखोचक गांव निवासी धारी महतो के पुत्र प्रमोद महतो उर्फ मोदा (35) की मौत हो गई।

घायलों में शेखपुरा जिले के पोखरपुर निवासी नागेश्वर यादव की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार लाखोचक गांव कि ओर से सवारी लेकर एक ऑटो किऊल की तरफ जा रहा था। रास्ते में सामने से आ रही एक पिकअप वैन से टक्कर हो गई। इसमें ऑटो सवार चार लोग जख्मी हो गए। गंभीर हालत में प्रमोद महतो एवं नागेश्वर यादव को इलाज के लिए जमुई ले जाया जा रहा था कि रास्ते में प्रमोद की मौत हो गई।

हालांकि स्वजन उसे डॉक्टर नीरज साह की क्लीनिक में ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। नागेश्वर यादव को इलाज के लिए लखीसराय में भर्ती कराया गया। वे लाखोचक गांव अपने रिश्तेदार बालेश्वर यादव के यहां आए थे और वापस अपने घर जा रहे थे। दुर्घटना में कोचिंग जा रही दो छात्राएं मामूली रूप से जख्मी हो गई। ऑटो और पिकअप वैन दोनों लाखोचक गांव का ही है। दोनों वाहन के मालिक उसे अपने-अपने घर ले गए।

थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि आवेदन नहीं मिला है। मृतक के स्वजनों के आवेदन के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

लाखोचक गांव निवासी धारी महतो के पुत्र प्रमोद महतो उर्फ मोदा (35) की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद घर में कोहराम मच गया हैा परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हैा लोगों ने कहा कोहरा घना होने की वजह से यह घटना घटी, जिस कारण दोनों वाहनों में आमने सामने टक्कर हो गईा इधर अन्य तीन जख्मी लोगों का इलाज चल रहा हैा  

chat bot
आपका साथी