लक्ष्मी नारायण मंदिर में डिप्टी सीएम ने लगाई हाजिरी, कामधेनु मंदिर पहुंच कपली गाय का भी किया दर्शन, मंदार के विकास पर ये बातें कहीं...

डिप्‍टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने लक्ष्‍मी नारायण मंदिर पहुंच कर पूर्जा अर्चना की। साथ ही कामधेनु मंदिर में भी कपली गाय का दर्शन किया। इस दौरान उन्‍होंने मं‍दार के विकास की बात कही। इससे पहले उनका भव्‍य स्‍वागत किया गया।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 09:17 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 09:17 AM (IST)
लक्ष्मी नारायण मंदिर में डिप्टी सीएम ने लगाई हाजिरी, कामधेनु मंदिर पहुंच कपली गाय का भी किया दर्शन, मंदार के विकास पर ये बातें कहीं...
मंदार पर्वत के पास कार्यकर्ताओं से बातचीत करते डिप्‍टी सीएम। जागरण।

संवाद सहयोगी, बौंसी (बांका)। बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद सोमवार को देवघर से पूजा कर लौटने के दौरान अचानक मंदार पहुंचे। मंदार पहुंचकर डिप्टी सीएम ने अपने स्वजनों के साथ पापहरणी स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद पर्वत शिखर पर कुछ दूरी तक चढ़कर मंदार का दीदार किया। मंदार के बाद डिप्टी सीएम का काफिला बगल के कामधेनु मंदिर पहुंचकर कपली गाय का दर्शन किया। कामधेनु मंदिर परिसर में पर्यटन विभाग द्वारा किए गए तालाब की सौंदर्यीकरण सहित अन्य कार्यों की जानकारी प्राप्त की।

इस क्रम में पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान कहा कि मंदार संस्कृति और आध्यात्मिक पृष्ठभूमि की धरती है। बिहार सरकार के साथ-साथ पर्यटन विभाग द्वारा मंदार क्षेत्र के लिए हाल के दिनों में काफी काम किया गया है। यह दूसरा मौका है जब मंदार को नजदीक से देखने का मौका मिला। मंदार में आने वाले दिनों में कई प्रकार के विकास कार्य किए जाएंगे। इस मौके पर पूर्व विधायक जनार्दन मांझी, जदयू जिला प्रवक्ता द्वारिका प्रसाद मिश्र सहित अन्य लोगों ने डिप्टी सीएम को फूल का माला पहना कर स्वागत किया। पूर्व विधायक मांझी ने डिप्टी सीएम से नगर पंचायत बौंंसी में सम्राट अशोक भवन निर्माण कराने की मांग की । इस अवसर पर मुख्य रूप से डीएसपी डीसी श्रीवास्तव, प्रशिक्षु डीएसपी मनीष आनंद, जिला परिवहन पदाधिकारी अशोक कुमार, थानाध्यक्ष राज किशोर ङ्क्षसह ,बाराहाट थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर सहित अन्य मौजूद थे।

नीतीश सरकार की झारखंड के मंत्री ने की आलोचना

संसू, बांका। झारखंड सरकार के पशुपालन मंत्री सह कांग्रेस नेता बादल पत्रलेख सोमवार को खगडिय़ा जाने के क्रम में बांका में रुके। इस क्रम में मंत्री के साथ देवगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूनम संजय ,जवाहर सिंह, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह के नेतृत्व में पार्टी के नेताओं ने मंत्री का माला पहनाकर स्वागत किया। इस पर मंत्री ने बिहार में हो रही राजनीतिक हिंसा एवं बढ़ते अपराध पर अपनी नाराजगी जाहिर की। कहा कि नीतीश सरकार सभी मोर्चे पर विफल साबित हो रहे हैं।

इस क्रम में अमरपुर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी जितेंद्र सिंह, सेवादल के प्रदेश महासचिव अजय कुमार, राघवेंद्र कुमार सिंह, राजीव रंजन, मुहम्मद जहूर ,गोपाल नारायण  सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी