मेयर के परिजनों से मिले डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, उठी अपराधियों को फांसी की सजा देने की मांग

शनिवार को दिवंगत मेयर शिवराज पासवान के परिजनों से मिलने खुद डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद उनके आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने शोक संतृप्त परिवार को सांत्वना दी और कहा कि अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:38 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:38 PM (IST)
मेयर के परिजनों से मिले डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, उठी अपराधियों को फांसी की सजा देने की मांग
दिवंगत मेयर के परिजनों से मिलते डिप्टी सीएम तारकिशोर।

संवाद सहयोगी,कटिहार। निवर्तमान मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड के दोषियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। स्पीडी ट्रायल चलाकर अपराधियों का सख्त सजा दी जागी। ये बात डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने शनिवार को दिवंगत मेयर शिवराज पासवान के आवास पर कही। डिप्टी सीएम ने आवास पर पहुंचकर शोक संतप्त स्वजनों से मिलकर ढांढस बंधाया।

डिप्टी सीएम ने मृतक की मां, पत्नी व भाई को सांत्वना देते हुए घटना की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि राज्य में एनडीए की सुशासन की सरकार है। जोनल आईजी से बात कर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि आईजी खुद इसकी मानिटरिंग कर रहे हैं। स्व. पासवान की छवि सामाजिक कार्यकर्ता की भी थी। स्व. पासवान के घर के समीप बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने अपराधियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की।

डिप्टी सीएम ने दोषी के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने का भरोसा आक्रोशित लोगों को दिलाया। उन्होंने कहा कि स्व. पासवान उनके छोटे भाई की तरह थे। इस घटना से उन्हें गहरा आघात लगा है। विधान पार्षद अशोक अग्रवाल, बरारी विधायक विजय सिंह ने भी शोक संतप्त परिवारवालों से मिलकर सांत्वना दी। बरारी विधायक मृतक की मां के गले लग बिलख बिलखकर रो पड़े। इस मौके पर डीएम उदयन मिश्रा, एसपी विकास कुमार, बरारी विधायक सूरज प्रकाश राय, एसडीओ शंकर शरण ओमी,एसडीपीओ अमर कांत झा, पुलिस निरीक्षक रंजन कुमार सिंह, पूर्व मेयर सूरज प्रकाश राय, मंजूर खान, चैंबर अध्यक्ष बिमल सिंह बैगानी, जदयू के जिलाध्यक्ष शमीम इकबाल, शिव प्रकाश गरोदिया आदि मौजूद थे।

डिप्टी सीएम ने जनता दरबार में लोगो की सुनी फरियाद

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने शनिवार को सर्किट हाउस में जनता दरबार के दौरान लोगों की फरियाद सुनी। उपमुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को समस्या के निराकरण को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिया। लोगोूं ने अपनी शिकायत से संबंध्रित आवेदन डिप्टी सीएम को सौंंपा।

chat bot
आपका साथी