प्रेमिका पर आई आफत... तो दिल्‍ली से भागा बिहार पहुंचा प्रेमी, घर वालोंं ने जमकर पीटा

अपनी प्रेमिका से मिलने दिल्ली से बिहार पहुंचे एक युवक को मिलन से पहले थाने तक का चक्‍कर लगाना पड़ गया। इस दौरान उसे गांव वालोंं के भी आक्रोश का सामना करना पड़ा। इसको लेकर पूरे दिन इलाके में चर्चा होती रही।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 05:49 PM (IST) Updated:Wed, 17 Mar 2021 08:06 AM (IST)
प्रेमिका पर आई आफत... तो दिल्‍ली से भागा बिहार पहुंचा प्रेमी, घर वालोंं ने जमकर पीटा
Bhagalpur : दिल्ली से प्रेमिका से मिलने लखीसराय पहुंचे युवक को लोगों ने पीट दिया। तस्‍वीर सांकेतिक।

 संसू, बड़हिया (लखीसराय)। अपने प्‍यार के खा‍तिरदिल्‍ली से बिहार पहुंचे प्रेमी को मिलन से पहले थाने का चक्‍कर लगाना पड़ गया। इसको लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

दरअसल, यूपी के रामपुर जिले के खजुरिया थाना क्षेत्र के गुलामगंज निवासी किशनपाल का 22 वर्षीय पुत्र अजय कुमार दिल्ली के सरिता बिहार में जूते की दुकान चलाता है। दिल्‍ली में रहते हुए उसे लखीसराय की युवती से प्‍यार हो गया। उस वक्‍त उसके पिता भी वहां पास ही में मजदूरी करते थे। युवती अभी इंटर फाइनल ईयर की छात्रा है दोनों के बीच तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 

इस बीच युवक ने जब शादी की बात छेड़ी तो उसके परिवार वाले तैयार नहीं हो रहे थे। काफी मान-मनव्‍वल के बाद वे लोग तैयार हुए। 20 फरवरी को दोनों की मंगनी हुई। लेकिन इसके बाद लड़की के माता-पिता उसे लेकर घर लौट गए। युवक का आरोप है कि उसकी माता उसे गांव में पूजा कराने के बहाने ले आयी। जहां लड़की को सभी स्वजन टॉर्चर करते थे। मुझसे बात नहीं करने देते थे। उसकी शादी दूसरी जगह करना चाहते हैं।

लड़की ने किसी तरह मुझे फोन कर कहा कि आकर मुझे यहां से ले चलो। मैं अब यहां नहीं रहना चाहती हूं। मेरे स्वजन मेरी शादी कहीं दूसरी जगह करना चाहते हैं। मैं शनिवार को ट्रेन से मोकामा पहुंचा वहां से ऑटो से लक्ष्मीपुर पहंचा। इसी बीच ऑटो वाला वहां से भाग गया। मैं लड़की के साथ गांव से बड़हिया पैदल जाने लगा इसी बीच सैकड़ों ग्रामीणों ने मुझे घेर कर कब्जे में लेकर मारपीट करने लगे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मुझे ग्रामीणों के हुजूम से बचाकर थाना लाया। बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बताया की युवक को सुरक्षित ग्रामीणों से बचाकर थाना में रखा गया है। उसके स्वजन को सूचना दे दी गई है। स्वजनों के आने पर युवक को सौंप दिया जाएगा। अन्‍य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। हर ओर इस घटना की चर्चा है।

chat bot
आपका साथी