मोटरसाइकिल के विवाद दो पक्षों में जमकर पत्थराबजी, बच्चे की मौत, जानिए पूरा मामला...

जमुई में बाइक को लेकर दो पक्षों में हो रहे विवाद में एक बच्चे की मौत हो गई। घटना चकाई थाना अंतर्गत गजही पंचायत के मझलीटांड़ गांव की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 04:13 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 04:13 PM (IST)
मोटरसाइकिल के विवाद दो पक्षों में जमकर पत्थराबजी, बच्चे की मौत, जानिए पूरा मामला...
जमुई में बाइक को लेकर दो पक्षों में हो रहे विवाद में एक बच्चे की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, जमुई। चकाई थाना अंतर्गत गजही पंचायत के मझलीटांड़ गांव में गुरुवार की देर रात मोटरसाइकिल को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में ईंट लगने से एक पक्ष की एक युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बताया जाता है कि गुरुवार की दोपहर नारायण यादव का पुत्र संजय यादव अपने पड़ोसी रुपू यादव के पुत्र गुल्ली यादव की मोटरसाइकिल पर सवार होकर झारखंड के बेंगाबाद स्थित लोधरा गांव अपने एक संबंधी के यहां गया था। जिस घर में यह दोनों गए थे वहां संजय यादव का मामा घर है और गुल्ली यादव का फूफा घर है। वहां पहुंचने के बाद गुल्ली ने अपने फूफा से कहकर उनकी बाइक संजय को दिला दी और कहा कि संजय कुछ ही देर में बाइक लेकर लौट आएगा। संजय बाइक लेकर चुपचाप वहां से अपने घर मंझलीटांड़ लौट आया।

इधर, जब संजय काफी देर तक नहीं लौटा तो फूफा ने बाइक की खोज की तो पता चला कि वह घर लौट आया है। इसके बाद फूफा ने गुल्ली को बाइक मांगकर लाने को कहा। गुल्ली जब बाइक लेने वापस आया तो संजय यादव के साथ उसकी कहासुनी हो गई। देखते-देखते मारपीट होने लगी। दोनों ओर से जमकर ईंट-पत्थर चला। इसी दौरान नारायण यादव की नाबालिग पुत्री पिंकी कुमारी को एक ईंट लग गई।

जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रुपू यादव पक्ष के भी दो- तीन लोग घायल हो गए। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। रात में ही मामले की सूचना चकाई पुलिस को दी गई। चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल के समीप से रूपू यादव पक्ष के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

घटना को लेकर नारायण यादव ने थाना में आवेदन देकर रूपू यादव समेत तीन लोगों को हत्यारोपित बनाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। -राजीव तिवारी, थानाध्यक्ष, चकाई।

chat bot
आपका साथी