बहू, नाती और नातिन बने हत्यारे, कटिहार में 65 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या

बिहार के कटिहार में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां बहू ने अपने बच्चों के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी। इस हत्याकांड में आरोपित बहू उसके बेटे और बेटी को गिरफ्तार किया गया है। इलाके में बहू नाती और नातिन चर्चा में हैं।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 05:26 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 05:26 PM (IST)
बहू, नाती और नातिन बने हत्यारे, कटिहार में 65 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या
कटिहार में 65 साल की सास को उतारा मौत के घाट।

सवांद सूत्र गेड़ाबाड़ी (कटिहार)। जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत अतर्गत रामपुर में पारिवारिक विवाद में बहू ने अपने बेटे व बेटी यानी की नाती और नातिन के साथ मिलकर 65 वर्षीय सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित बहू व उसके बेटे-बेटी को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक बहू ने अपनी सास विमला देवी की पीट पीटकर हत्या कर दी। मृतका के पति रामनारायण सिंह के फर्द बयान पर कोढ़ा थाना में मामला दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि विमला अपने पति के साथ बेटे व बहू से अलग रहती थी। मृतका के बेटे की दिमागी हालत ठीक नहीं रहने के कारण वह अक्सर घर से बाहर रहता है। मृतका के पति ने बताया कि सोमवार की रात विमला का बहू प्रीतम देवी के साथ किसी बात पर विवाद हुआ था। घटना के वक्त घर पर सास व बहू ही थी। मृतका की छोटी बेटी अंजन कुमारी ने घर वापस लौटने पर अपनी मां को खोजा। बोरी के नीचे विमला को मृत देख शोर मचाना शुरू किया।

ये भी पढ़ें- Bhola Paswan Shastri jayanti: बिहार के 3 बार मुख्यमंत्री रहे शास्त्री जी को पसंद थी मौलाना अब्दुल की मचान

शोर शराबा सुन आस पास के लोग जमा हो गए। घटना की सूचना कोढ़ा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। मृतका के पति के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित बहू प्रीतम देवी उसके पुत्र राकेश कुमार व नाबालिग बेटी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने बताया कि आरोपित में एक नाबालिग है। नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा जाएगा। मृतका के पति के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें- RPF Foundation Day: यात्रियों को गुलाब और टाफी बांट जवानों ने मनाया 37वां स्थापना दिवस, जमालपुर माडल स्टेशन पर बोले- Happy Journey

chat bot
आपका साथी