किशनगंज में प्रधान शिक्षक से बाइक सवार अपराधियों ने लूटे दो लाख, बैंक से निकाल कर जा रहे थे घर

किशनगंज में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। अपराधियों ने प्राथमिक विद्यालय लोधाबाड़ी में प्रधान शिक्षक से दो लाख रुपये लूट लिए। वे बैंक से पैसे की निकासी कर घर जा रहे थे। इस दौरान वारदात को अंजाम दिया गया।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 10:05 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 10:05 PM (IST)
किशनगंज में प्रधान शिक्षक से बाइक सवार अपराधियों ने लूटे दो लाख, बैंक से निकाल कर जा रहे थे घर
किशनगंज में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है।

 जागरण संवाददाता, किशनगंज। अर्राबाड़ी ओपी क्षेत्र अंतर्गत रायपुर पंचायत स्थित डोक नदी के खरखड़ी घाट पर बुधवार शाम को प्रधान शिक्षक से दो लाख की लूट की घटना घटी। अपाचे बाइक सवार अज्ञात अपराधी रुपये भरा बैग लूट कर किशनगंज की ओर भाग निकला।

पत्नी के खाते से शिक्षक ने निकाले थे रुपये

पीडि़त राजीव कुमार दास रायपुर पंचायत के प्राथमिक विद्यालय लोधाबाड़ी में प्रधान शिक्षक पद पर कार्यरत हैं। यह रुपये उन्होंने पत्नी माम्पी दास के खाते से निकासी की थी। माम्पी दास बैंक ऑफ बड़ौदा की सीएसपी चलाती हैं। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी अर्राबाड़ी, पोठिया, छत्तरगाछ व पहाड़कट्टाा थाने की पुलिस के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गए हैं।

बैंक से पैसे निकाल कर जा रहे थे घर

जानकारी के अनुसार दामलबाड़ी निवासी राजीव कुमार दास बुधवार को बैंक आफ बड़ौदा की रायपुर शाखा से रुपये की निकासी कर वापस घर लौट रहे थे। इसी क्रम में खरखड़ी घाट पर पहले से घात लगाए अपाचे बाइक सवार दो अपराधी उनसे रुपये भरा बैग झपटकर किशनगंज की ओर भाग निकला। अर्राबाड़ी ओपी प्रभारी ईश्वरी प्रसाद ने बताया कि खरखड़ी घाट पर सीएसपी संचालिका के पति सह प्राथमिक विद्यालय लोधाबाड़ी के शिक्षक राजीव कुमार दास से रुपये की छिनतई की सूचना मिली है। पीडि़त द्वारा इसकी लिखित शिकायत नहीं की गई है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही पहाड़कट्टा थानाध्यक्ष अजित कुमार भी सदल बल मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। इस संबंध में एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि सूचना मिलते ही वह तत्काल सदल बल घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। हालांकि प्रथम²ष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। समीपवर्ती विभिन्न थाने की पुलिस टीम के साथ संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी व मामले की छानबीन का प्रयास तेज कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी