अपराधियों ने बदला ट्रेंड, लाल पल्सर ने भागलपुर पुलिस की उड़ाई नींद, चुुटकी में लूट लेते रुपये, पकड़ना भी मुश्किल

भागलपुर में लाल पल्सर पर सवार अपराधियों ने पुलिस की नींंद उड़ दी है। देर रात कचहरी रोड में छापेमारी की। पर वे पकड़ में नहीं आए। कई थानों की पुलिस उसे पकड़ने का प्रयास कर रही है। कोतवाली जोगसर और तिलकामांझी पुलिस भी उसे पकड़ने के लिए सक्रिय है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:07 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:07 AM (IST)
अपराधियों ने बदला ट्रेंड, लाल पल्सर ने भागलपुर पुलिस की उड़ाई नींद, चुुटकी में लूट लेते रुपये, पकड़ना भी मुश्किल
भागलपुर में लाल प्‍लसर पर अपराध‍ियों का आतंक।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर में घंटाघर इलाके में लूट की नीयत से गुरुवार की देर रात शिकार की तलाश में घूम रहे लाल पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों का कोतवाली, जोसगर और तिलकामांझी की गश्ती पुलिस ने कचहरी रोड में पीछा कर उसे दबोचने का प्रयास किया। इस दौरान कचहरी रोड में उसके ओझल हो जाने पर पुलिस की टीम कचहरी चौक के आगे पुलिस केंद्र तक बदमाशों की खोज की लेकिन उनका पता नहीं चल सका। कचहरी चौक पर देर रात तक काम करने वाले कुछ कामगारों से भी पुलिसकर्मियों ने लाल रंग की पल्सर बाइक के संबंध में पूछताछ की लेकिन बदमाशों का सुराग हाथ नहीं लगा। बताया जा रहा है लाल पल्‍सर पर सवार अपराधी चुटकी में रुपये लूट लेते हैं। उसके तुरंत ओझल हो जाते हैं। पुलिस की नजर भी उसपर पड़ती है। लेकिन पता नहीं कहांं गायब हो जाता है कि पुलिस उसे ढूंंढ नहीं पाती। लाल पल्‍सर वाले अपराधियों से लोग दहशत में आ गए हैं। सभी को डर लगता है कि कहीं अपराधी मुझे ना लूट ले। बाइक सवार अपराधी का चेहरा भी अब तक पुलिस नहीं देख रही है। 

22 बोतल शराब स्कूटी से बरामद

इशाकचक इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में गुरुवार को एक आरोपित की स्कूटी से 22 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया है। पुलिस टीम को देखते ही आरोपित स्कूटी छोड़ भागने में सफल रहा। यहां लगातार शराब बरामद किया जा रहा है। जबकि ब‍िहार में शराबबंदी है। बावजूद तस्‍कर शराब की खरीद बिक्री करते रहते हैं।  

छेड़छाड़ बाद मारपीट

बरारी थाना क्षेत्र के एसएम कालेज रोड में गुरुवार को एक छात्रा से छेड़छाड़ की घटना बाद जमकर मारपीट हुई। कोचिंग संस्थान से निकल रही छात्रा का दुपट्टा एक बाइक सवार युवक के खींच कर आदमपुर रोड भागने के क्रम में मारपीट हुई। जोगसर और बरारी पुलिस मामले की छानबीन को पहुंची तबतक मारपीट करने वाले मौके से भाग निकले।

chat bot
आपका साथी