शादी से इन्कार करने पर महिला की गोली मारकर हत्या

जगदीशपुर थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की सुबह एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला गोनूबाबा मंदिर से पूजा कर घर लौट रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:02 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:02 AM (IST)
शादी से इन्कार करने पर महिला की गोली मारकर हत्या
शादी से इन्कार करने पर महिला की गोली मारकर हत्या

भागलपुर। जगदीशपुर थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की सुबह एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला गोनूबाबा मंदिर से पूजा कर घर लौट रही थी। पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने नवटोलिया के पास उसके सीने में गोली उतार दी। महिला की शिनाख्त तरडीहा निवासी बलराम राय की तीस वर्षीय पत्नी सीमा देवी के रूप में हुई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी बिपिन बिहारी पुलिस बलों के साथ पहुंचे। घटना से उग्र लोगों ने पुलिस को शव उठाने से रोका दिया। वे लोग पहले अपराधी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

---------------------------

गोली मारने के बाद पास के बगीचे में बैठा था आरोपित ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि अपराधी घटनास्थल के समीप ही एक बगीचे में बैठा है। पुलिस ने तत्काल वहां दबिश दी। लेकिन, पुलिस के आने की भनक मिलते ही अपराधी फरार हो गया। सूचना पर डीएसपी नेशार अहमद साह भी पहुंचे और महिला के स्वजनों का बयान दर्ज किया। हत्याकांड में सहयोग करने के आरोप में पुलिस ने तरडीहा निवासी मनीष शुक्ला को त्वरित कार्रवाई करते हुए हिरासत में ले लिया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को शव ले जाने दिया। महिला के ससुर बासुदेव राय ने गांव के ही प्रमोद राय, अजीत राय, विनय राय तीनों पिता भानू राय और मनीष शुक्ला के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

---------------------

महिला को अक्सर फोनकर करता था परेशान, हुई थी पंचायत महिला के ससुर बासुदेव राय ने बताया कि मेरा बेटा बलराम राय दिल्ली में मजदूरी करता है। कुछ दिनों में आने वाला था। पिछले एक वर्ष से आरोपित प्रमोद राय मेरी पुत्रवधु को फोन पर परेशान कर रहा था। उस पर शादी करने का दवाब बनाता था। जबकि मेरी पुत्रवधु दो बच्चे की मां थी। शादी का विरोध करने पर आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी थी। इसको लेकर पंचायत भी हुई थी, जिसमें सरपंच के समक्ष यह फैसला हुआ था कि आगे से आरोपित परेशान नहीं करेगा। इसके बावजूद आरोपित अपनी हरकत से बाज नहीं आया। होली में आरोपित ने मेरे घर में आग लगा दी थी। उस वक्त भी उसे माफ कर दिया था। सोमवार की सुबह पुत्रवधू मंदिर से पूजा करके आ रही थी ्रतो प्रमोद राय ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसे रोक लिया और शादी करने की बात कही। इन्कार करने पर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी युवक अविवाहित है। थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार एक आरोपित से से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी