शुभम ज्वैलर्स में चोरी मामले में आज फिर हुई मारपीट एक गंभीर रूप जख्मी

संवाद सहयोगी नवगछिया शुभम ज्वैलर्स में चोरी मामले में आज फिर हुई मारपीट। जिसमें एक गं

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 02:48 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 02:48 AM (IST)
शुभम ज्वैलर्स में चोरी मामले में आज फिर हुई मारपीट एक गंभीर रूप जख्मी
शुभम ज्वैलर्स में चोरी मामले में आज फिर हुई मारपीट एक गंभीर रूप जख्मी

संवाद सहयोगी, नवगछिया:

शुभम ज्वैलर्स में चोरी मामले में आज फिर हुई मारपीट। जिसमें एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी नवगछिया थाना के रसलपुर निवासी मु. नईम उद्दीन हैं। नईम उद्दीन भाजपा कार्यकर्ता भी हैं। घायल को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया। घायल की गंभीर हालत को देखते हुए वहां बेहतर इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया हैं।

बताया गया कि शुभम ज्वैलर्स एवं मु. नईम की दुकान एक ही गणेश अपार्टमेंट में हैं। नईम की बिजली के समान की दुकान हैं।

19 फरवरी को शुभम ज्वैलर्स में चोरी की घटना हुई थी। जिसमें नकद सहित 13 लाख रूपये की जेबर की चोरी हुई थी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। सीसीटीवी कैमरे में चोरी करते हुए दो लोग दिख रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर दुकान के संचालक द्वारा दो दिन पूर्व चोरी का आरोप लगाते हुए चोर चोर कहकर रसलपुर के दो नवालिग किशोर के साथ मु. मंजूर के पुत्र मु. सोहेल, मु. उमर के पुत्र मु. अरवाज के साथ मारपीट किया था। मारपीट में भीड़ भी शामिल हो गई थी। किसी तरह दोनो किशोर की जान बची। पुलिस द्वारा दोनो किशोर को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। दोनो पक्ष में सहमती हो जाने के पश्चात केस नहीं किया गया। मारपीट में घायल दोनो किशोर नईम का चचेरा भाई था। उसी दिन के विवाद को लेकर शुभम ज्वैलर्स के संचालक शुभम पोद्दार एवं पप्पु पोद्दार सहित अन्य नईम के साथ मारपीट किया।

इस संबंध में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि शुभम ज्वैलर्स में चोरी का अनुसंधान खुद दुकानदार करने लगे हैं। कोई बात हैं तो पुलिस को बतानी चाहिए। या पुलिस के पास आकर पूछिए कि अनुसंधान कहा तक पहुंचा। इस तरह मारपीट करने का अधिकार किसी को नहीं हैं। आरोपित दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। उसे जेल भेजा जायेगा। दो दिन पूर्व भी इन लोगों के द्वारा मारपीट की गई थी। कितु घायल के परिजन लिखित प्रतिवेदन नहीं देने के कारण प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी। पुलिस ने शुभम पोद्दार एवं पप्पू पोद्दार को गिरफ्तार किया हैं।

ट्रक चालक से लूटपाट, एक बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, भागलपुर : बेखौफ अपराधियों ने जीरोमाइल ओपी से महज एक सौ मीटर की दूरी पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। जीरोमाइल के समीप स्थाई बाइपास के फ्लाईओवर के नीचे मारपीट कर बदमाशों ने राजस्थान के ट्रक चालक रमेश चंद्र मीणा से चार हजार नकद, मोबाइल, गाड़ी का कागजात छीन लिए। घटना की चालक के बयान पर जीरोमाइल ओपी में तीन बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि राजस्थान के जयपुर से सामान लोडकर रात साढ़े नौ बजे भागलपुर पहुंचा और ट्रक फ्लाईओवर के नीचे लगा दिया। रात 11 बजे हाथ में लौटा लिए तीन लड़के पहुंचे और मारपीट कर मोबाइल, नकद व कागाजात छीन लिए। घटना ओं अंजाम देकर सभी बदमाश विक्रमशिला सेतु की ओर भाग गए। इधर, सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई और घटना में संलिप्त गोपालपुर निवासी जर्मनी यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से छिने गए मोबाइल व कागाजात बरामद किया है, जबकि आरोपित बरारी सब्जी चौक निवासी धनंजय यादव व ज्योति विहार के बिट्टू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

-----------------------------------------------------------------

गैरकानूनी तरीके से बिजली जलाने का मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, भागलपुर : साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड, भागलपुर आपूर्ति क्षेत्र के कनीय अभियंता पवन कुमार के बयान पर तिलकामांझी ओपी में गैरकानूनी तरीके से बिजली जलाने का मुंदीचक एनसी चटर्जी रोड निवासी नवीन कुमार साह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

------------------------------------------------------------

लोदीपुर में ट्रैक्टर के ठोकर से बाइक सवार मजदूर की मौत, एक जख्मी

जागरण संवाददाता, भागलपुर : लोदीपुर थाना अंतर्गत लोहापुल के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में धक्का मार दिया। इस हादसे में बाइक सवार गोराडीह निवासी 40 वर्षीय मजदूर राकेश दास की मौत हो गई, जबिक एक अन्य सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसा उस समय हुआ जब भागलपुर से मजदूरी कर बाइक से दोनों घर लौट रहे थे।

---------------------------------

जहरीला पदार्थ खाने से युवती की मौत

जागरण संवाददाता, भागलपुर : बबरगंज ओपी अंतर्गत सकरूल्लाचक में जहरीला पदार्थ खाने से युवती की तबियत बिगड़ गई। गंभीर हालत में स्वजनों ने उसे जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी