पहले केरोसिन छिड़क जलाने की कोशिश की, शोर मचाया तो सिर में मार दी गोली

पहले केरोसिन छिड़क जलाने की कोशिश की, शोर मचाया तो सिर में मार दी गोली

बादे गांव में घर में अकेली सो रही इंदू देवी उर्फ अनीता देवी (55) को पहले केरोसिन छिड़ककर जलाने की कोशिश की गई महिला से शोर मचाया तो सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

JagranSun, 28 Feb 2021 08:55 PM (IST)

जगदीशपुर । बादे गांव में घर में अकेली सो रही इंदू देवी उर्फ अनीता देवी (55) को पहले केरोसिन छिड़ककर जलाने की कोशिश की गई, महिला से शोर मचाया तो सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना शनिवार देर रात की है।

सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गयी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। अपराधियों का अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

मौके पर पहुंचे विधि व्यवस्था डीएसपी नेशार अहमद ने आसपास के घरों में लगे सीसी कैमरे को खंगाला। जिसमें एक अपराधी एक हाथ में झोला और दूसरा रस्सी ले जाता हुआ दिखा। रात करीब एक बजे महिला के चिल्लाने की आवाज आई। जिसके बाद गोली चली। एक बजकर दस मिनट के करीब अपराधी भागते हुए दिखे।

मृतक की पुत्रवधू माला देवी ने बताया कि एक दिन पूर्व ही पति के साथ अपने मायके गई थी। रात में घटना की सूचना पड़ोसियों ने दी। मालूम हो कि सात दिसंबर 2020 को मृतका के पति बालेश्वर मंडल की हत्या भी बदमाशों ने कर दी थी। जिस वक्त पति की हत्या हुई थी, उस वक्त भी महिला पति के साथ उसी कमरे में सोई हुई थी। लेकिन महिला ने बदमाशों को पहचानने से इनकार कर दिया था।

घटना से सहमा है पूरा गांव

दो माह के अंदर पति-पत्नी की हत्या हो जाने से पूरा गांव सहमा हुआ है। लोग भयभीत हैं। आखिर ये क्या हो रहा है। मृतका को दो पुत्र और एक पुत्री है। पुत्री अविवाहित है। घटना के एक दिन पूर्व पुत्री अपने ननिहाल गई थी। जबकि छोटा बेटा अपने पिता का के श्राद्ध के बाद नौकरी करने हैदराबाद चला गया।

एफएसएफ टीम ने लिए खून के नमूने

इधर, एफएसएल टीम घटनास्थल पर पहुंची और खून के साथ अन्य नमूने एकत्रित किए। ताकि अपराधियों का सुराग ढूंढा जा सके।

---------------------

कोट :-

विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है। अपराधी बहुत जल्द सलाखों के पीछे होगा।

- नेशार अहमद साह, डीएसपी

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.