Crime In Munger: असरगंज में 58 पर 107 के तहत कार्रवाई, कई मामलों में चला पुलिस का डंडा

Crime In Munger मुंगेर में रविवार को कई मामलों पर पुलिस का डंडा चला। वासदेवपुर ओपी इलाके के पूरवसराय से चावल की बोरियां जब्त की गई तो वहीं असरगंज में 58 पर एक सौ सात के तहत कार्रवाई हुई। ऐसे ही टेटिया बंबर में भी पुलिस का डंडा चला।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:01 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:01 PM (IST)
Crime In Munger: असरगंज में 58 पर 107 के तहत कार्रवाई, कई मामलों में चला पुलिस का डंडा
Crime In Munger पंचायत चुनाव के पहले पुलिस सक्रिय

संवाद सूत्र, मुंगेर। Crime In Munger: वासदेवपुर ओपी इलाके के पूरवसराय के समीप कुंदन यादव के आवास से कालाबाजारी के लिए रखे गए 300 बोरी अरवा चावल जब्त किया गया। इस संबध में सदर एसडीओ खुशबू गुप्ता ने कहा सूचना मिली थी कि कालाबाजारी के लिए सरकारी अनाज एक घर में रखा हुआ है। एसडीओ के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापेमारी कि गई। जिसमें सरकारी अनाज के तीन सौ बोरी को जब्त किया गया।

उन्होंने कहा चावल को कालाबाजारी कर दूसरे राज्य ले जाने की तैयारी चल रही थी। कालाबाजारी के मामले में राकेश कुमार को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में राकेश कुमार व धरहरा के प्रमोद कुमार पर केस दर्ज किया गया है। छापेमारी में पूरवसराय ओपी अध्यक्ष राजीव कुमार, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी थे।

58 लोगों पर 107 के तहत कार्रवाई

पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन ने रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। असरगंज थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह ने बताया कि 58 लोगों पर 107 के तहत कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने को लेकर हर प्रयास चल रहा है। वाहनों की जांच लगातार की जा रही है। शराब तस्करों पर नजर रखी जा रही है।

टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के ठाड़ा गांव के मनोज ठाकुर ने गांव के ही पवन हेब्रह्म, दिलीप कुमार, मनीष, छोटू कुमार व पार्वती देवी सहित पर घर तोड़ने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि पुश्तैनी घर में सपरिवार रह रहे हैं। दोनों पक्षों पर धारा 107 का मामला चल रहा है। इसके बाद भी सभी घर तोड़ने पर उतारू है। जिलाधिकारी, आरक्षी अधीक्षक, थानाध्यक्ष टेटिया बंबर से कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। 

शराब मामले में भेजा गया जेल

टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के तिलकारी गांव से 10 लीटर शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष अभय कांत चंदा ने बताया कि तिलकारी गांव के जगदेव मंडल बाहर से अवैध शराब लाकर घर में बेच रहा था। छापामारी अभियान चलाकर 10 लीटर शराब के साथ आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी