Crime In Bihar: अररिया में युवक की जलाकर हत्या, पुलिस ने बरामद किया अधजला शव

Crime In Bihar अररिया में एक युवक की जलाकर हत्या का मामला सामने आया है। इस हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। हर कोई युवक के हत्यारों के बारे में बात कर रहा है। वहीं पुलिस ने अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:53 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:53 PM (IST)
Crime In Bihar: अररिया में युवक की जलाकर हत्या, पुलिस ने बरामद किया अधजला शव
हत्या की खबर सुन मौके पर मौजूद ग्रामीण।

 संवाद सूत्र, अरिया। अररिया के आरएसएस ओपी क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क किनारे एक युवक का शव मिला। शव मिलने की सूचना पर पहुंची आरएस ओपी पुलिस व स्थानीय लोगों मृत युवक की पहचान राजेश कुमार के रूप में की। राजेश अररिया शहर के उमा टाकीज के पास स्थित अररिया हार्डवेयर नामक प्रतिष्ठान का कर्मचारी था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शव को देखने प्रतीत हो रहा है आग लगाकर हत्या की गई है। क्योंकि युवक का शव अधजला है।

अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। वहीं कुछ दूरी पर जिस बाइक से वह निकला था। बाइक पड़ी हुई थी। लोगों को कहना है कि युवक की कहीं हत्या कर शव को यहां फेक कर आग लगाई गई हो। हालांकि आरएस ओपी अध्यक्ष मनीष कुमार का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। इस संबंध में हार्डवेयर दुकान के मालिक राकेश कुमार उर्फ पप्पू ने बताया कि राजेश गुरुवार को तीन-चार बजे तगादा के लिए रानीगंज क्षेत्र में निकला था। लेकिन देर शाम तक उसके नहीं लौटने पर खोजबीन की गई। लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया था।

यह भी पढ़ें: 'ससुर रोज लूटता था आबरू, पति कहता है- मैनेज कर लो, खुश रहोगी', बिहार के जमुई में विवाहिता की दास्तां

आशंका व्यक्त की जा रही है कि लौटने के क्रम में बदमाशों ने लूटपाट करते हुए उनकी हत्या कर दी और शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया। ओपी अध्यक्ष कहना है कि अपराधियों ने बाइक को छोड़ दिया है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें: SSB ने बार्डर से बड़ी मात्रा में कफ सिरप और शराब की जब्त, अररिया में नहीं थम रही तस्करी बिहार के कटिहार में प्रकट हुई विषहरी! जहरीले कोबरा ने किसी को नहीं डंसा, बच्चों से लेकर बड़ों तक ने की पूजा

chat bot
आपका साथी