बिहार में क्राइम: दिनदहाड़े अपराधी चला रहे गोलियां, मधेपुरा और जमुई में एक कुख्यात समेत दो की हत्या

बिहार में क्राइम तेजी के साथ बढ़ता दिखाई दे रहा है। अपराधी वारदात को अंजाम देते ही फरार हो रहे हैं। मधेपुरा और जमुई में गोली मारकर हत्या के दो नए मामले सामने आए हैं। पढ़ें पूरी खबर...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 10:30 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 10:30 PM (IST)
बिहार में क्राइम: दिनदहाड़े अपराधी चला रहे गोलियां, मधेपुरा और जमुई में एक कुख्यात समेत दो की हत्या
दिनदहाड़े अपराधियों ने मारी गोली, इलाके में सनसनी।

जागरण संवाददाता, मधेपुरा/जमुई। बिहार से हर रोज हत्या और लूट की खबरें सामने आ रहीं हैं। ऐसा कोई दिन नहीं, जब बिहार में किसी को मौत के घाट न उतारा गया हो। बिहार में क्राइम तेजी से बढ़ता दिखाई दे रहा है। शुक्रवार को मधेपुरा में जहां दिनदहाड़े गल्ला व्यवसायी की गोली मारकर हत्या करदी गई। वहीं, दूसरी ओर जमुई में भी एक युवक की हत्या की खबर सामने आई है।

मधेपुरा में नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 14 में दिनदहाड़े एक गल्ला व्यवसायी की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। शुक्रवार को दिन के करीब दो बजे घटना को अंजाम दिया गया। दिन-दहाड़े घटना से शहरवासी दहशत में हैं। मुरलीगंज कार्तिक चौक से दिग्घी जाने वाली रोड में पंचगछिया नहर के समीप गल्ला दुकान पर बाइक सवार तीन बदमशों ने पहुंचकर गोली मारी है। घटना के समय काशीपुर के गल्ला व्यवसायी बैद्यनाथ झांवर उर्फ बैजू (40) दुकान पर ही थे। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आया। उस समय गल्ला व्यवसायी अपनी दुकान पर कुछ काम कर रहे थे। बदमाश ने दुकान पहुंचकर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जहां व्यवसायी के छाती के बाएं भाग में गोली लगा देखा। व्यवसायी खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था। बदमाश गोली मारकर भाग गया था। आनन-फानन में जख्मी व्यवसायी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज ले जाया गया।

यहां डा. राजेश कुमार ने गंभीर स्थिति देखकर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही जीतापुर के समीप व्यवसायी की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने रुपये के लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने घटना को अंजाम देने की आशंका व्यक्त की है। यद्यपि कुछ लोगों का कहना है कि आपसी रंजिश में भी हत्या हो सकती है। बहरहाल पुलिस जांच में जुट गई है। घटना को लेकर शहर में दहशत का माहौल है। व्यवसायी की मौत के बाद पुरा परिवार सदमें में है।

'जान मारने की नियत से गल्ला व्यवसायी पर कुछ बदमाशों ने ने गोली चलाई। गोली छाती में लगने के कारण इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हत्या को लेकर कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।'- अजय नारायण यादव, एसडीपीओ, मधेपुरा

जमुई में अपराधियों ने सोनो थाना क्षेत्र के मडरो गांव निवासी संतोष सिंह को गोली मारी। घटना की अभीतक अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मंडरो गांव गई हुई है। संतोष का इलाके में काफी दबदबा है। सोनो थाना के मंड़रो गांव का रहने वाला संतोष पर कई संगीन मामले दर्ज हैं। अपने भाई की हत्या के बाद उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा था। विस्तृत जानकारी ली जा रही है।

chat bot
आपका साथी